बॉलीवुड

हिना खान बॉयफ्रेंड को 12 सालों से डेट कर रही है, लेकिन अभी तक शादी का नाम नहीं लिया, जाने वजह

‘शादी’ जीवन में लगभग हर व्यक्ति करता है। बस फर्क इतना है कि किसी की शादी जल्दी हो जाती है तो किसी की लेट होती है। वहीं लोगों के शादी को लेकर अलग अलग मायने भी होते हैं। जैसे कुछ लोग अरेंज मैरिज करना पसंद करते हैं। इसमें कपल एक दूसरे को कुछ मिनटों के लिए देखते हैं, थोड़ी बहुत बातचीत करते हैं और फिर शादी के लिए हाँ बोल देते हैं। फिर कुछ लोग लव मैरिज भी करते हैं। इसमें कपल एक दूसरे के साथ कुछ महीने से लेकर दो चार साल बिताते हैं और फिर शादी रचा लेते हैं।

hina khan

अब कुछ कपल ऐसे भी होते हैं जिन्हें रिलेशनशिप में एक दशक से ऊपर हो जाता है लेकिन फिर भी उन्हें शादी की कोई जल्दी नहीं रहती है। टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) और फिल्ममेकर रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) ऐसे ही एक कपल हैं। हिना खान टीवी इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है। उनके सिरियल्स और रियलिटी शो को फैंस बहुत देखते हैं। वहीं उन्होंने फिल्मों में भी ट्राय किया है। हिना अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

hina khan rocky jaiswal

हिना खान और रॉकी जायसवाल एक दूसरे को पिछले 12 सालों से डेट कर रहे हैं। दोनों की पहली मुलाकात 2009 में ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो पर हुई थी। तभी से दोनों का रिश्ता आज तक सही सलामत है। ऐसे में यह सवाल दिमाग में आता है कि आखिर कपल ने अब तक शादी क्यों नहीं की?

hina khan rocky jaiswal

इसका जवाब देते हुए हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल कहते हैं कि ‘हम दोनों ने एक साथ कई साल साथ गुजारे हैं। इस दौरान कई उतार-चढ़ाव साथ में देखे हैं, जिसे सामान्यतः एक शादीशुदा जोड़ा देखता है। इसलिए देखा जाए तो मेंटली हम शादीशुदा जैसे ही हैं। लेकिन बस सोसाइटी को दिखाने के लिए और ऑफिशियल तमगा लगाने के लिए हम कुछ नहीं करना चाहते हैं। ये हमारे लिए सेंसलेस चीज है।’

hina khan rocky jaiswal

रॉकी आगे कहते हैं ‘मैं कई कपल्स को देख चुका हूं जो शादी के बाद एक दूसरे के करीब नहीं रहते हैं। इस स्थिति में शादी करने का क्या मतलब है। जहां तक हमारा सवाल है हम एक दूसरे को लेकर इनसिक्योर फिल नहीं करते हैं। इससे हमें करियर में आगे बढ़ने में दिक्कत भी नहीं होती है। हमारी राय में शादी को अभी थोड़ा और वक्त बाकी है।

Hina Khan Rocky Jaiswal

हम भविष्य में शादी जरूर करेंगे, लेकिन फिलहाल नहीं। हमे इस बात पर विश्वास है कि जोड़ियाँ स्वर्ग में बनती है। मेरे ख्याल से मैं हिना के जितना करीब हूं उतना शायद ही कोई और हो पाएगा। हम किसी भी मुद्दे पर एक दूसरे से घंटों बात कर सकते हैं।

hina khan rocky jaiswal

रॉकी आगे बताते हैं कि ‘हमारे रिलेशन में ओपननेस और ट्रांसपेरेंसी बहुत अच्छी है। हम एक दूसरे की बहुत रिस्पेक्ट करते हैं। यही एक चीज है जो आपको आपस में कनेक्ट कर के रखती है। हिना बहुत ही अच्छी और मेहनती इंसान हैं।’

hina khan rocky jaiswal

वैसे इन दोनों के रिश्ते पर आपकी क्या राय है? क्या इन्हें आपस में जल्द शादी कर लेनी चाहिए या और रुकना चाहिए?

Back to top button