बॉलीवुड

अभी तक असल जिंदगी में दुल्हन नहीं बनीं बॉलीवुड की ये 10 हसीनाएं, बड़े पर्दे पर ले चुकी सात फेरे

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने पर्दे पर तो कई बार शादी रचा ली है, लेकिन असल जिंदगी में यह अभिनेत्रियां आज भी शादी के नाम से दूर भागती है। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से बताने वाले हैं, कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की और यह अपनी निजी जिंदगी में काफी खुश भी है। तो आइए जानते हैं कौन सी हैं ये अभिनेत्रियां?

आलिया भट्ट

alia bhatt

अपनी शानदार अदाकारी से बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बना चुकी अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अभिनेता रणबीर कपूर के साथ अफेयर के चर्चे में है। लेकिन जब इनसे शादी के बारे में पूछा जाता है तो अक्सर यह न में ही जवाब देती है। वैसे आलिया बड़े पर्दे पर एक बार नहीं बल्कि कई बार दुल्हन बन चुकी है। वह फिल्म ‘कलंक’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘2 स्टेट्स’ जैसी फिल्मों में दुल्हन बनी नजर आ चुकी है।

तब्बू

tabbu

खूबसूरत अभिनेत्री तब्बू की उम्र करीब 47 साल हो चुकी है। लेकिन वह अभी तक सिंगल है और ना ही उन्होंने अभी तक शादी की है। तब्बू का नाम अभिनेता नागार्जुन के साथ जुड़ चुका है लेकिन तब्बू ने अभी तक शादी नहीं की है।

कंगना रनौत

Kangna Ranaut

अभिनेत्री कंगना रनौत की उम्र करीब 33 साल से ज्यादा हो चुकी है और वह अभी तक कुंवारी है। कंगना भी शादी जैसी चीजों से दूर है लेकिन उन्होंने ‘मणिकर्णिका’ और ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी फिल्मों में दुल्हन का किरदार निभाया है।

कियारा आडवाणी

kiara adwani

कियारा आडवाणी ने भी अभी शादी नहीं की है। लेकिन वह अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में दुल्हन बनी नजर आ चुकी है। इसके अलावा वह ‘लस्ट स्टोरी’ में अभिनेता विक्की कौशल की पत्नी का किरदार निभा चुकी है। लेकिन असल जिंदगी में वह अभी तक कुंवारी है।

कैटरीना कैफ

kaitrina kaif

इन दिनों अभिनेत्री कैटरीना कैफ का नाम अभिनेता विकी कौशल के साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि निजी जिंदगी में कैटरीना शादी के बारे में बात भी नहीं करती। बता दें, कैटरीना बड़े पर्दे पर कई बार दुल्हन के रूप में दिखाई दे चुकी है।

तापसी पन्नू

tapsee

अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू ने फिल्म ‘थप्पड़’ में शादीशुदा महिला का किरदार निभाया है। लेकिन असल जिंदगी में तापसी अभी तक कुंवारी है और उन्होंने शादी के बारे में अभी सोचा नहीं।

सोनाक्षी सिन्हा

sonakshi

फिल्म ‘दबंग’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अभी तक शादी नहीं रचाई है। हालांकि वह अपनी पहली ही फिल्म ‘दबंग’ में सलमान खान की दुल्हन जरूर बन चुकी है।

जाह्नवी कपूर

janhvi kapoor

अपनी पहली फिल्म में पत्नी का किरदार निभा चुकी अभिनेत्री जाह्नवी कपूर असल जिंदगी में कुंवारी है। वह अभी कुछ सालों तक शादी जैसी चीजों से दूर ही रहना चाहती हैं। जाह्नवी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘धड़क’ से की थी। इसमें उनके साथ अभिनेता शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर नजर आए थे।

भूमि पेडणेकर

bhumi

भूमि पेडणेकर भी एक ऐसी अभिनेत्री जिन्होंने शादी नहीं की है। लेकिन वह ‘पति पत्नी और वो’ और ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ जैसी फिल्मों में दुल्हन बन चुकी है।

Back to top button