बॉलीवुड

हाथ में मेहंदी- माथे पर गुलाब, माँ के साथ खास अंदाज में काजल अग्रवाल ने मनाई हरियाली तीज

दक्षिण भारतीय सिनेमा के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी एक खास जगह बनाने वाली अभिनेत्री काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी फिल्मों से जुड़ी तस्वीरें तो कभी अपने निजी जिंदगी साझा करती है।

kajal aggarwal hariyali teej

ऐसे में काजल अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर हाल ही में अपनी नई तस्वीरें शेयर की है जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। दरअसल बुधवार यानी 11 अगस्त को काजल अग्रवाल ने शादी के बाद अपनी पहली हरियाली तीज मनाई। उन्होंने तीज मनाते हुए अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की जिसमें वह हल्के हरे रंग के सलवार सूट में नजर आ रही है।

kajal aggarwal hariyali teej

kajal aggarwal hariyali teej

kajal aggarwal hariyali teej

काजल ने इस खूबसूरत सूट के साथ स्टाइलिश इयररिंग्स और माथे पर लाल गुलाब का मांग टीका लगाया है, साथ ही उन्होंने हाथों में खूबसूरत मेहंदी लगाई है। तस्वीरों में काजल की मां भी है जो उन्हें तैयार करती नजर आ रही है। इसके अलावा भी काजल के साथ तस्वीरों में कई रिश्तेदार नजर आ रहे हैं। काजल अक्सर ही अपने पति और परिवार के साथ सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है।

kajal aggarwal

गौरतलब है कि, काजल ने बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ 30 अक्टूबर 2020 को शादी रचाई थी। गौतम और काजल की शादी की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। काजल को लेकर पिछले दिनों खबर आ रही थी कि, शादी के बाद उनके फिल्मी करियर पर गहरा असर पड़ा है। जब से उन्होंने बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी रचाई है, उन्हें अच्छे ऑफर नहीं मिल रहे हैं।


हालांकि काजल का कहना है कि, उनकी शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छी चल रही है और वह इन दिनों अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश में है।
उन्होंने कहा कि, वह अच्छे प्रोजेक्ट करने के लिए अपनी आधी फीस घटा भी सकती है।

बता दें, काजल अग्रवाल जल्दी ही चिरंजीवी की आने वाली फिल्म ‘आचार्य’ में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। इसके अलावा भी वह अभिनेता नागार्जुन के साथ फिल्म ‘इंडियन 2’ में नजर आने वाली है। काजल अग्रवाल आखरी बार जॉन अब्राहम के फिल्म ‘मुंबई सागा’ में नजर आई थी। काजल अग्रवाल ने अपने बॉलीवुड फिल्मी करियर में ‘सिंघम ‘ और ‘स्पेशल 26’ जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं काजल दक्षिण भारत की जानी-मानी अभिनेत्री है जिन्होंने दक्षिण भारत की कई फिल्मों में काम किया है।

काजल ने साल 2004 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘क्यों हो गया ना’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में काजल ने अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की छोटी बहन का किरदार निभाया था। हालांकि इस फिल्म से काजल को कोई खास पहचान नहीं मिल पाई। इसके बाद साल 2009 में रिलीज हुई एसएस राजामौली की हिस्टोरिकल फिल्म ‘मगधीरा’ में काजल डबल मुख्य भूमिका में नजर आई और इसी फिल्म से उन्हें कामयाबी हासिल हुई थी।

इसके बाद उन्होंने दोबारा साल 2011 में फिल्म ‘सिंघम’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया। काजल इस फिल्म में अभिनेता अजय देवगन के साथ नजर आई थी जो एक जबरदस्त हिट साबित हुई। इसके बाद उन्हें बॉलीवुड में कई फिल्में ऑफर हुई। काजल की साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

Back to top button