बॉलीवुड

किसी महल से कम ख़ूबसूरत नहीं है सुनील शेट्टी का फॉर्महाउस, दिखता है महल जैसा

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है. बेशक वे अपने समकालीन कलाकारों के मुकाबले एक बड़ा नाम न कमा पाए हो हालांकि दर्शकों ने सुनील शेट्टी को पसंद किया है और उनके काम को सराहा भी गया है. सुनील शेट्टी अब फिल्मों में लीड कलाकार के रूप में देखने को नहीं मिलते है हालांकि इसके बावजूद उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है.

sunil shetty

सुनील शेट्टी के पास आज करोड़ों रूपये की संपत्ति है और वे एक आलीशान जीवन जीते हैं. मुंबई में तो वे अपने परिवार के एक साथ एक आलीशान घर में रहते हैं, वहीं सुनील शेट्टी के पास खंडाला में एक बेहद आलीशान फार्म हॉउस भी है. जहां वे अक्सर छुट्टियां बिताने जाते है और यह जगह सुनील शेट्टी को बेहद रास आती है. आइए आज आपको सुनील शेट्टी के इस लग्जरी फार्म हॉउस की सैर कराते हैं.

sunil shetty

सुनील शेट्टी को कई बार अपने परिवार के साथ इस मनमोहक जगह पर समय बिताते हुए देखा जाता है. सुनील शेट्टी के इस फार्महाउस से बेहद ख़ूबसूरत नजारा देखने को मिलता है.

sunil shetty

जानकारी के मुताबिक़, सुनील का यह फार्म हॉउस 6200 स्कवायर फ़ीट में फैला हुआ है. यह जरुरत की हर एक चीज मौजूद है. इसमें सुनील शेट्टी ने प्राइवेट गार्डन, स्विमिंग पूल, डबल हाइट का लिविंग रूम, 5 बेडरूम, किचन आदि बनवाएं है.

sunil shetty

सुनील शेट्टी के फार्म हॉउस की तस्वीरें देखने से साफ़ जाहिर होता है कि यह बेहद आलीशान बना है और साथ ही बेहद ख़ूबसूरत भी है. यह फाइव स्टार होटल को भी कड़ी टक्कर देता है.

sunil shetty

सुनील ने इसे नेचुरल ब्यूटी को ध्यान में रखकर तैयार किया है. सनराइज और सनसेट भी इसकी खूबसूरती को बढ़ा देते है.

sunil shetty

सुनील शेट्टी के इस फार्महाउसे में अंदर बेहद लग्जरी सोफे लगे हुए है, तो वहीं गार्डन एरिया भी शानदार है और यहां ढेर सार कुत्ते भी है.

sunil shetty

फार्महाउस की खूबसूरती, सजावट और लग्ज़री चीजें सब बयां करती है कि सुनील ने इस पर कितना पैसा खर्च किया होगा.

sunil shetty

दूर से और ऊपर से देखने पर भी फार्महाउस काफी ख़ूबसूरत दिखता है. वहीं इसमें मौजूद स्विमिंग पूल सकी ख़ूबसूरती में और इजाफ़ा कर देता है.

sunil shetty

बता दें कि, सुनील शेट्टी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1992 में फिल्म ‘बलवान से की थी. वे अपने करीब 29 साल के करियर में 110 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं. उनकी प्रमुख फिल्मों में दिलवाले, अंत, गोपी किशन, कृष्णा, रक्षक, बॉर्डर, भाई, हेराफेरी जैसी फ़िल्में शामिल है.

sunil shetty

सुनील शेट्टी के निजी जीवन की बात करें तो सुनील शेट्टी ने हिंदी सिनेमा में कदम रखने से पहले ही साल 1991 में शादी कर ली थी. उनकी पत्नी का नामा माना शेट्टी है. शादी से पहले दोनों ने करीब 8 सालों तक एक दूसरे को डेट किया था. बता दें कि, सुनील शेट्टी की पत्नी माना का असली नाम माना कादरी है. पहले वे मुस्लिम थी, लेकिन सुनील से शादी के बाद उन्होंने हिन्दू धर्म स्वीकार कर लिया.

sunil shetty

सुनील और माना दो बच्चों के माता पिता हैं. बेटी का नाम अथिया शेट्टी जबकि बेटे का नाम अहान शेट्टी है.

sunil shetty

बता दें कि, सुनील शेट्टी अब भी फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है. हालांकि वे फिल्मों की तुलना में बिजनेस की दुनिया से करोड़ों रूपये कमाती है. वे होटल इंडस्ट्री से भारी भरकम कमाई करते हैं. वहीं उनकी पत्नी माना भी उनका बिजनस में हाथ बटाती है. साथ ही वे एक एनजीओ भी चलाती हैं.

sunil shetty

Back to top button