बॉलीवुड

जिम के बाहर काले पानी की बोतल के साथ दिखी मलाइका अरोड़ा, लोग बोले- गटर का पानी है या दारू?

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की फिटनेस की जितनी तारीफ की जाए कम ही है। 47 वर्ष की उम्र में भी उन्होंने जिस तरह से अपनी बॉडी को फिट रखा है वह काबिलेतारीफ है। एक्ट्रेस की यंग एंड फिट बॉडी का राज जिम में मेहनत और प्रापर डाइट है। वे जिम में रोजाना घंटों पसीना बहाती रहती हैं। हाल ही में मलाइका को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान फैंस को उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला।

जिम के बाहर मलाइका सफेद रंग की शॉर्ट्स और काले रंग की छोटी टॉप पहने दिखाई दी। इस दौरान उन्होंने कोई भी मेकअप नहीं कर रखा था। उनके चेहरे पर एक मास्क भी था, जिसे उन्होंने फोटो क्लिक करवाने के लिए उतार दिया। मलाइका ने फोटोग्राफर्स को मुसकुराते हुए एक से बढ़कर एक पोज दिए। इस दौरान वह बेहद यंग और स्पोर्टी लग रही थी।

हालांकि इस बीच हर किसी का ध्यान मलाइका के हाथ में रखी बोतल पर गया। इस बोतल में काले रंग का पानी भरा हुआ था। ऐसे में लोग इस काले पानी को लेकर तरह तरह के कमेंट्स करने लगे। मसलन एक यूजर ने पूछा कि ‘गटर का पानी मेरे यहां भी आता है। भेज दूं क्या?’ वहीं एक ने पूछा ‘बोतल में कोक है या दारू?’ फिर एक यूजर लिखता है ‘ये जरूर गटर का पानी ही होगा।’

वैसे कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने मलाइका का मजाक उड़ाने की बजाय उनकी तारीफ की। जैसे एक यूजर ने लिखा कि ‘ये इस उम्र में भी कितनी फिट है।’ वहीं एक ने पूछा कि ‘आपकी जवान का क्या राज है?’ वैसे मलाइका के हाथ में ब्लैक वाटर देख फोटोग्राफर ने भी पूछ लिया कि ‘मैम आप ब्लैक वाटर पीते हो?’ इस पर मलाइका की हंसी निकल गई और उन्होंने कहा कि ‘ब्लैक, ऐल्कलाइन वाटर (black, alkaline water)।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐल्कलाइन ब्लैक वाटर शरीर के लिए बहुत लाभकारी होता है। इसमें 70 से अधिल नेचरल मिनरल्स होते हैं। वहीं इसका पीएच लेवल भी हाई होता है। ब्लैक ऐल्कलाइन वाटर को शरीर से विषैले पदार्थ निकालने के लिए भी जाना जाता है। अर्थात ये बॉडी को अच्छे से डीटाक्स भी करता है। इसके साथ ही इसे पीने से बॉडी हमेशा हाइड्रेट रहती है। इतना ही नहीं ये ब्लैक ऐल्कलाइन वाटर शरीर की इम्यूनिटी को भी बूस्ट करने का काम करता है।

ब्लैक ऐल्कलाइन वाटर बहुत महंगा भी होता है। कई बड़े बड़े सेलिब्रिटीज इसे पीते हैं। इसमें भारतीय इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली से लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला तक का नाम शामिल है।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


काम की बात करें तो इन दिनों मलाइका अरोड़ा के पास कोई खास बड़ा प्रोजेक्ट नहीं है। उन्हें कुछ दिनों पहले बिग बॉस ओटीटी के ग्रैंड प्रीमियर नाचते हुए जरूर देखा गया था। इस दौरान वे सुनहरे रंग की साड़ी पहने दिखाई दी थी। उन्होंने शो के प्रीमियर पर ‘ मुन्नी बदनाम हुई’ गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाए थे। इसके अलावा उन्हें डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में बतौर जज भी देखा जा चुका है। हालांकि उन्होंने इस शो के कुछ ही एपिसोड किए थे।

Back to top button