समाचार

फ्रॉड मामले में बुरी तरह से फंसी शिल्पा शेट्टी, घर आकर लखनऊ पुलिस ने करना चाहा पूछताछ मगर

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पर फ्रेंचाइजी देने के नाम पर ठगी करने का आरोप लगा है और पुलिस ने इन्हें नोटिस भेजा है। जानकारी के अनुसार आयोसिस वेलनेस सेंटर (IOSIS Wellness Center) की फ्रेंचाइजी देने के नाम पर ठगी के मामले में शिल्पा और इनकी मां सुनंदा शेट्टी पर लखनऊ पुलिस ने केस दर्ज किया था। अब पुलिस ने इस संबंध में एक नोटिस भेजा है। जिसमें कई तरह के सवाल शिल्पा व उनकी मां सुनंदा से पूछे गए हैं।

shilpa shetty mother

पिछले दिनों ही दोनों के खिलाफ लखनऊ के विभूतिखंड पुलिस थाने में दो एफआईआर (FIR) दर्ज की गई थी। लखनऊ में आयोसिस वेलनेस सेंटर की फ्रेंचाइजी लेने वाली ज्योत्सना चौहान की शिकायत पर पुलिस ने ये एफआईआर दर्ज की है।

shilpa shetty

ज्योत्सना चौहान की ओर से दर्ज करवाई गई शिकायत के अनुसार उन्होंने अप्रैल 2019 में लखनऊ के विभूतिखंड के रोहताश प्रेसिडेंशियल में एक दुकान किराए पर ली। उसी में वेलनेस सेंटर की शुरुआत की गई थी। ज्योत्सना ने खुलासा किया कि जब उन्होंने शिल्पा की कंपनी के साथ एग्रीमेंट की बात कही तो सभी ने टालना शुरू कर दिया। सेंटर के उद्घाटन के लिए शिल्पा को बुलाने के नाम पर 11 लाख रुपये उनसे और मांगे गए।

बाद में 5 हजार की मार्केट वेल्यू वाले प्रोडेक्ट को उन्हें 15 हजार में बेचा गया। ज्योत्सना ने बताया कि कुछ ही दिनों बाद कंपनी के कर्मचारियों ने खुद ही पूरे सेंटर पर कब्जा कर लिया। जिसके बाद उन्होंने केस दर्ज कराया। इनसे वेलनेस सेंटर के नाम पर वसूले 1 करोड़ 69 लाख वसूले गए हैं।

पूछताछ के लिए गए थे घर

लखनऊ पुलिस इस मामले में शिल्पा व उनकी मां से पूछताछ करने के लिए मुंबई आई है। वहीं जब पुलिस पूछताछ के लिए शिल्पा के घर पहुंची तो वो वहां मौजूद ही नहीं थीं। जिसके बाद पुलिस ने शिल्पा के मैनेजर को एक नोटिस थमा दिया।

मंगलवार को BBD चौकी इंचार्ज अजय शुक्ल ऐक्ट्रेस से पूछताछ के लिए मुंबई पहुंचे थे। लेकिन शिल्पा के नहीं मिलने की वजह से उनके मैनेजर को नोटिस दे दिया गया है। इसके साथ ही तीन दिन में उनसे जवाब तलब किया गया है। पुलिस मैनेजर किरण बाबा से भी पूछताछ करेगी और उसे भी नेटिस दिया गया है।

shilpa shetty

सूत्रों के अनुसार शिल्पा को दिए गए नोटिस में उनसे कई सारे सवाल पूछे गए हैं। जिनका जवाब शिल्पा को तीन दिनों के अंदर देना है। ये सवाल इस प्रकार हैं।

ओयसिस वेलनेस सेंटर से कब से जुड़ी हैं?

धोखाधड़ी के आरोपों पर आपका क्या पक्ष है?

वेलनेस सेंटर के निदेशक पद से खुद को अलग क्यों किया था?

फ्रेंचाइजी को दिए जाने की जानकारी थी या नहीं?

पति हैं जेल में

shilpa shetty raj kundra

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इस समय पुलिस की हिरासत में हैं। राज कुंंद्रा पर पोर्न फिल्म बनाने का आरोप है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी 19 जुलाई को की गई थी। ये तभी से पुलिस की हिरासत में हैं। इस मामले में भी पुलिस शिल्पा शेट्टी से पूछताछ कर चुकी है। वहीं अब शिल्पा को आने वाले दिनों में लखनऊ पुलिस के सामने पेश होना पड़ सकता है।

Back to top button