बॉलीवुड

सारा अली खान की हमशक्ल हुई वायरल, बोली- मैं किसी सारा को नहीं जानती, देखें Video

कहते हैं हर व्यक्ति के दुनिया में 7 हमशक्ल होते हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की बात करें तो उनके भी कई हमशक्ल समय समय पर सामने आते रहते हैं। अधिकतर बॉलीवुड अभिनेताओं के हमशक्ल बहुत देखने को मिल जाते हैं, लेकिन किसी बॉलीवुड अभिनेत्री के हमशक्ल कम ही नजर आते हैं। इन दिनों सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) की हमशक्ल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सारा अली खान की इस हमशक्ल की पहचान वार्क यिज (Pwark Yiz) के रूप में हुई है। वार्क एक विदेशी महिला है जो K-Pop बैंड की बहुत बड़ी फैन हैं। वे सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं और आए दिन अलग अलग तरह के वीडियो बनाकर अपलोड करती रहती हैं। वे ज्यादातर K-Pop के गानों पर ही वीडियो बनाती हैं। उनके वीडियो जब किसी भारतीय ने देखें तो वह दंग रह गया। उसे एक पल के लिए लगा कि यह सारा अली खान ही हैं।

दिलचस्प बात ये है कि जब वार्क यिज (Pwark Yiz) से सारा अली खान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह उन्हें नहीं जानती हैं। लोगों ने उन्हें कई बार कमेंट कर बताया कि आप बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान की हमशक्ल हैं। ऐसे में उन्होंने हाल ही में इस पर रिएक्ट किया है।


वार्क यिज ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह उन्हें सारा की डुप्लिकेट बोलने वाले लोगों को जवाब दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘वह कौन सी सेल‍िब्रिटी है जो तुम्हारी हमशक्ल है?’ वे कहती हैं कि मुझे तब नहीं पता था कि सारा अली खान कौन है। हालांकि जब मुझे इस बारे में कई सारे कमेंट्स आए तो इसकी जानकारी लगी। लोग शायद मुझे हमशक्ल इसे बोल रहे हैं क्योंकि मेरी और सारा की आईब्रोज और नाक मिलती हैं।


वार्क यिज के इस वीडियो पर भी कई लोग कमेंट कर उन्हें सारा अली खान की हमशक्ल बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘मुझे कई दिनों से लगता तो था कि आप किसी की तरह लगती हैं। खैर, मुझे आज इसका पता चल गया है।’ एक और शख्स ने कमेंट किया ‘आप भी सारा की तरह बहुत खूबसूरत हैं और आपके भी डांस मूव्स काफी अच्छे हैं।’


वैसे इन वीडियोज और तस्वीरों को देख आपको क्या लगता है? ये लड़की सारा अली खान से किस हद तक मेल खाती है? अपने जवाब हमे कमेंट में जरूर बताएं।


काम की करें तो सारा अली खान को आखिरी बार वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर वन’ में देखा गया था। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप ही रही थी। सारा अब जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ फिल्म में दिखाई देंगी। इसके अतिरिक्त वे डिस्कवरी प्लस के शो मिशन फ्रंटलाइन में भी काम कर रही हैं। सारा ने ‘केदारनाथ’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वे सांबा, लव आजकल जैसी फिल्मों में नजर आई। बहुत कम फिल्में करने के बावजूद वे बॉलीवुड में ज्यादा फेमस हैं। सोशल मीडिया पर उनके चर्चे अक्सर चलते रहते हैं।

Back to top button