बॉलीवुड

बचपन का प्यार फेम बच्चा सहदेव की लगी लॉटरी, बादशाह के एल्बम को एक दिन में मिले डेढ़ करोड़ व्यू

सोशल मीडिया के इस दौर में लोग पलभर में वायरल हो जाते हैं, वहीं कई तो ऐसे है जो रातोंरात स्टार भी बन जाते है. सोशल मीडिया इस दौर में बहुत बड़ी ताकत बनकर उभरा है. हाल ही में एक छोटा सा बच्चा अपने एक गाने को लेकर खूब सुर्ख़ियों में रहा था और यह सिलसिला अब भी जारी है. बता दें कि इस गाने के बोल है ‘बचपन का प्यार’ और इस गाने को गाया है सहदेव दिर्दो नाम के बच्चे ने.

sahdev drdo

बीते कुछ दिनों से सहदेव लगातार चर्चाओं में बना हुआ है. बचपन का प्यार गाना गाकर रातोंरात सोशल मीडिया पर सहदेव ने धूम मचाई थी और आज उसका नाम पूरे देश में हो चुका है. बड़े से बड़े सेलिब्रिटी ने उसके गाने पर अपने वीडियो बनाए है और रील्स भी बनाई है. वहीं गायक और मशहूर रैपर बादशाह तो इस बच्चे के दीवाने ही हो गए थे और उन्होंने बच्चे को इस क्षेत्र में आगे बढ़ाने का फैसला लिया था और बादशाह ने खुद बच्चे से बड़ा वादा किया था.

sahdev drdo

बादशाह ने महीनेभर पहले सहदेव दिर्दो से वादा किया था कि वे उसके साथ एक एलबम रिकॉर्ड करेंगे. अब बादशाह ने अपना वादा पूरा भी कर दिया है और अब बादशाह बच्चे के साथ नए एल्बम में नज़र आ रहे हैं. बता दें कि, बुधवार को मुंबई में बचपन का प्यार एलबम लॉन्च चुका है और इसे सोशल मीडिया पर अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इससे सहदेव भी बेहद खुश है.

sahdev drdo

इस एल्बम को बीते कल यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. जिसमे बादशाह और सहदेव के साथ और भी कई कलाकार नज़र आ रहे हैं. ख़ास बात यह है कि, सात घंटे के भीतर एल्बम को 70 लाख लोग यूट्यूब पर देख चुके थे, वहीं समाचार लिखे जाने तक इसे अब एक दिन में 1 करोड़ 60 लाख (16 मिलियन) से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि, यह गाना बादशाह ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है.

सोशल मीडिया पर एल्बम तेजी के साथ वायरल हो रहा है और लोग इसे एक बार फिर से खूब प्यार दे रहे हैं. इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी एल्बम खूब ट्रेंड कर रहा है. जानकारी के मुताबिक़, बादशाह के खुद के प्रोडक्शन हाउस द्वारा इसे प्रोड्यूस किया गया है. वहीं अपना पहला एल्बम रिलेजे होने के बाद सहदेव ने एक साक्षात्कार में कहा कि, वे एल्बम को मिल रहे प्यार से बेहद खुश है. सहदेव ने बताया कि, एक महीने में मेरी ज़िंदगी ही बदल गई है. मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा है वह एक सपने की तरह ही है. साथ ही सहदेव ने भविष्य को लेकर कहा कि, वो भविष्य में एक अच्छा गायक ही बनना चाहता है, हालांकि सहदेव को यह डर भी सता रहा है कि जो प्यार और प्रसिद्धि उसे आज मिल रही है वो आगे जाकर मिलेगी या नहीं.

sahdev dirdo

बता दें कि, पूरे देश में सहदेव कुछ दिनों में ही पॉपुलर हो चुका है. हाल ही में वह इंडियन आइडल 12 के मंच पर भी पहुंचा था और उसे जगह-जगह काफी प्यार और सम्मान मिल रहा है. वहीं हाल ही में एक कार कम्पनी ने उसे 21 हजार रुपए का चेक देकर सम्मानित किया था.

sahdev drdo

Back to top button