बॉलीवुड

बेटे का नाम जहांगीर रखने पर ट्रोल हुए सैफ़ीना, फ़िर स्वरा ने थामा मोर्चा तो ट्रोलर्स ने लगाई क्लास

स्वरा भास्कर को ट्रोल करते हुए यूज़र्स ने लिखा, ''मीट तैमूर, जहांगीर और आने वाले औरंगजेब की आया"।

आज के समय में कहीं न कहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री भी खेमों में बंटी नजर आती है। ऐसे में स्वरा भास्कर जैसी अभिनेत्री वामी गैंग का प्रचार-प्रसार करती नज़र आती हैं। स्वरा भास्कर आएं दिन दक्षिण पंथियों पर सवाल खड़े करती रहती हैं। फ़िर चाहें वह उलूल-जूलुल कुछ भी क्यों न हो। अब इसी कड़ी में आगे बढ़ते हुए अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने जहांगीर नाम पर करीना और सैफ को ट्रोल करने वालों की क्लास ली है।

उन्होंने ट्रोलर्स को लताड़ लगाते हुए एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ” अगर जहांगीर नाम से आपकी भावनाएं आहत हुई हैं, तो आप इस दुनिया के सबसे बड़े गधों में से एक हैं।” बता दें कि जब से करीना और सैफ के छोटे बेटे का नाम जहांगीर रखने की बात सामने आई है, तब से उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

Swara Bhaskar Support to saifina

वहीं स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा है कि किसी दम्पति ने अपने बच्चों के नाम रखे हैं, और वो दम्पति आप नहीं हैं। पर आपकी इसपर राय है कि नाम क्या हैं और क्यूं हैं और आपके दिमाग़ में ये एक मुद्दा है; जिस से आपकी भावनाएं आहत हैं, तो आप इस दुनिया के सबसे बड़े गधों में एक हैं! बता दें कि करीना कपूर ने इसी साल फरवरी में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया। जिसका नाम अभी तक मीडिया में सामने नहीं आया था। हाल ही में करीना कपूर की गर्भावस्था पर एक किताब लॉन्च हुई है जिस दौरान उनके छोटे बेटे का नाम जहांगीर होने की बात लोगों को पता चली।


इसके बाद से लगातार ट्विटर पर करीना और सैफ को जहांगीर नाम रखने के लिए ट्रोल किया जा रहा था। अब उनके समर्थन में स्वरा भास्कर उतरीं हैं और उन्होंने ट्रोलर्स को ही गधा बता दिया है। मालूम हो कि इससे पहले भी जब करीना और सैफ ने अपने पहले बेटे का नाम तैमूर रखा था उस वक्त भी उनको ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था।

Swara Bhaskar Support to saifina

उस दौरान भी तैमूर नाम को लेकर काफी विवाद हुआ था और इसे लेकर काफी दिनों तक हंगामा चला था। बता दें कि करीना कपूर खान ने हाल ही में एक किताब लिखी है। जिसके बाद पहली बार उनके दूसरे बेटे का नाम लोगों को पता चला था। वहीँ इस किताब में करीना ने कई खुलासे किए हैं।

करीना कपूर खान ने इस किताब में बताया है कि उन्होंने तैमूर के पैदाइश के वक्त उसे 14 दिन तक दूध नहीं पिलाया था। इसी किताब में उन्होंने खुलासा किया है कि तैमूर का जन्म सिजेरियन से हुआ था। उन्होंने बताया कि जहांगीर के पैदाइश के वक्त स्थिति अलग थीं और मैं उसे स्तनपान करा पा रही थीं।

Swara Bhaskar Support to saifina

वहीं आपको बता दें कि भले ही स्वरा भास्कर ने सैफ़ और करीना का बच्चों के नाम को लेकर बचाव किया हो, लेकिन कुछ यूजर्स ने यहां स्वरा को ही ट्रोल करते हुए कहा है कि ”मीट तैमूर, जहांगीर और आने वाले औरंगजेब की आया”। एक अन्य यूजर ने एक्ट्रेस के लिए लिखा कि, ”अपने वक्त में आप यह बात क्यों भूल जाती हैं, जो मामला आपके फायदे का होता है उसमें कूद पड़ती हैं और जहां आप का फायदा नहीं निकलता है वहां मुंह बंद करके घर में बैठ जाती है।” इतना ही नहीं कई यूजर्स का आरोप है कि एक्ट्रेस महज अपनी पब्लिकसिटी के लिए ऐसे मुद्दों पर अपने बयान देती हैं। जिससे उन्हें खबरों में रहने का मौका मिलता रहे।


आख़िर में आपको बता दें कि करीना और स्वरा फिल्म वीरे दी वेडिंग (Veere Di Wedding) में साथ नजर आईं थीं। जहां इस फिल्म के प्रोमोशन के दौरान इन दोनों की दोस्ती बहुत गहरी हो गई थी। गौरतलब हो कि स्वरा 2018 के बाद से किसी भी बड़ी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। इन दिनों वो दिल्ली में अपने पूरे परिवार के साथ रह रही हैं। वहीं करीना कपूर खान बहुत जल्द हमें अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। अब देखना यह होगा कि लॉकडाउन के बाद रिलीज हो रही है इस फिल्म को दर्शक कितना पसंद करते हैं।

Back to top button