विशेष

लखनऊ के थप्पड़ कांड के बाद अब दो महिलाओं ने पुलिस पर चलाए लात-घूंसे। देखें वीडियो…

दो महिलाओं ने दिखाई दादागिरी। पुलिस वाले पर चलाया लात-घूंसा। देखिए वायरल वीडियो...

दो गज दूरी, मास्क है जरूरी। यह पंचलाइन देश के हर जुबां पर रट गई है। वहीं बीते दिनों उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में बीच सड़क पर कैब ड्राइवर की पिटाई करने वाली लड़की को शायद ही कोई भूल पाएं। लेकिन इन सबके बीच आज़कल अब सोशल मीडिया पर एक नया ही वीडियो वायरल हो रहा है। जी हां दरअसल दिल्ली के पीरागढ़ी मेट्रो स्टेशन (New Delhi’s Peeragarhi Metro Station) के पास एक महिला ने कोरोना वायरस के नियमों का उल्लंघन करने पर चालान काटने वाली टीम से हाथापाई की। पुलिस ने वीडियो वायरल होने पर मारपीट करने वाली दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

woman was interrupted for not wearing a mask


मास्क ना पहनने पर मांगा चालान, तो शुरू की हाथापाई…

बता दें कि यह घटना नई दिल्ली के पीरागढ़ी मेट्रो स्टेशन के पास हुई है। गौरतलब हो कि कोरोना वायरस नियमों के उल्लंघन (Coronavirus Guidelines) पर चालन काटने वाली टीम के सदस्यों ने जब दो महिलाओं में से एक को फेस मास्क न पहनने पर चालान भरने के लिए कहा तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। वहीं वीडियो में आप सुन सकते हैं कि कैसे महिला अधिकारियों को गाली भी दी जा रही है।

 

वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि, पंजाबी बाग एसडीएम कार्यालय में कार्यरत आनंद ने 6 अगस्त को शिकायत कि थी की वह एक अन्य शिक्षक अजमेर सिंह एवं एक नागरिक रक्षा कर्मचारी के साथ कोविड ड्यूटी पर पीरागढ़ी मेट्रो स्टेशन के पास तैनात थे और जब उन्होंने एक महिला को मास्क न पहनने पर रोका और चालान का भुगतान करने को कहा तो उसने अपनी नियोक्ता को बुलाया और टीम पर हमला कर दिया।

shocking-news-challan-sought-for-not-wearing-a-mask-then-two-women-started-a-scuffle

आरोपी महिलाओं की हुई गिरफ्तारी…

बता दें कि पुलिस उपायुक्त (बाहरी) परविंदर सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता और महामारी एवं आपदा प्रबंधन कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दोनों आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि राष्ट्रीय राजधानी में मास्क न पहनने पर दो हजार रुपये का जुर्माना देना होता है।

Back to top button