विशेष

कर रहे हैं आर्थिक परेशानियों का सामना तो रविवार दोपहर करें ये काम, व्यापार में होगा लाभ!

आज के समय में पैसा सबसे बड़ी और महत्वपूर्ण चीज बन गयी है। हर किसी को पैसे की जरुरत है और हर कोई इसके पीछे भागता हुआ दिखता है। सही भी है, आज के समय में कोई भी काम बिना पैसे के संभव नहीं है। छोटी से छोटी चीज आज पैसे से मिल रही है। आज के समय में लोगों की इज्जत भी उसकी हैशियत के हिसाब से होने लगी है। ऐसे में पैसा ना होना, जीवन में बड़ी मुश्किलें पैदा कर देता है।

मिलती है अच्छी नौकरी और बढ़ता है कारोबार:

जीवन में आर्थिक दिक्कतों से परेशान हैं तो रविवार का दिन इसके समाधान के लिए सबसे उपयुक्त माना जाता है। हालांकि हर दिन सूर्यदेव की पूजा करने से विशेष लाभ मिलता है, लेकिन रविवार के दिन की गयी पूजा का महत्व अलग होता है। सूर्यदेव की कृपा से समाज में मान-सम्मान बढ़ता है, अच्छी नौकरी मिलती है, कारोबार में बढ़ोत्तरी होती है और भाग्य से जुड़ी परेशानियाँ भी ख़त्म होती हैं।

कुंडली में शुभ प्रभाव दे रहा है सूर्य तो बनता है राजयोग:

अगर सूर्य आपकी कुंडली में शुभ प्रभाव दे रहा हो तो राजयोग की उम्मीद होती है, साथ ही नकारात्मकता का नाश होता है। अगर किसी ने आपके व्यवसाय को बाँधने के लिए तंत्र-मंत्र का प्रयोग किया है तो 5 निम्बू रविवार की दोपहर में काट कर व्यापारिक प्रतिष्ठान में रख दें। साथ में एक मुट्ठी पीली सरसों और एक मुट्ठी काली मिर्च भी रख दें। अगले दिन जब दुकाने खोलें तो सभी चीजों को कहीं दूर फेंक आयें।

इसके अलावा करें ये काम –

*- लाल कपड़े में गोमती चक्र को लपेटकर उसे दुकान या अपने ऑफिस के मुख्य दरवाजे पर लटका दें। इससे आने वाली सभी समस्याएँ दूर हो जाती हैं और ग्राहकों की संख्या भी बढ़ जाती है।

*- रविवार के दिन तीन झाड़ू खरीदें। सोमवार के दिन सुबह सभी नित्य कर्मों से निवृत होकर किसी देवालय जाएँ और वहाँ तीनों झाड़ू रख दें। इसे करते वक़्त इस बात का ध्यान रखें कि इसके बारे में किसी को पता ना चले। ऐसा करने से आपकी पैसे सम्बन्धी समस्या दूर हो जाएगी।

*- चाँदी की चार कील लेकर चाँदनी रात में अपने बेड के चारो तरफ ठोक दें। ऐसा करने से घर के आस-पास रहने वाली नकारात्मक शक्तियाँ घर में प्रवेश नहीं कर पाएंगी। इसके बाद धन से जुड़ी आपकी समस्या भी दूर हो जाएगी।

Related Articles

Close