विशेष

गदहा खोर पाकिस्तान! पाकिस्तानी मुस्लिमों का गधा खाते वीडियो हुआ वायरल – देखें

पाकिस्तान/कराची – चीन में कुत्ते का मांस खाकर वहां के लोग ‘डॉग मीट फेस्टिवल’ मनाते हैं। भारत में गाय के मांस को लेकर बवाल मचा हुआ है। लेकिन दुनिया में एक देश और है जहां खुलेआम तो ऐसा कुछ नहीं होता। लेकिन यह देश चीन और भारत को इस मामले में काफी पीछे छोड़ चुका है। हम बात कर रहे हैं अपने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के बारे में जहां कुत्ते के मांस तो लोग खाते ही थे अब गधे का मांस भी खाने लगे हैं। इस खुलासा एक वीडियो के सामने आने के बाद हुआ है। Pakistani muslim eat donkey meat.

पाकिस्तानी मुस्लिम खाते हैं गधा :

हिन्दी न्यूज चैनल इंडिया न्यूज के मुताबिक, पाकिस्तान में गधे के मांस को इस्लाम में हराम बताकर प्रतिबन्ध लगाया गया था, लेकिन अब वहां गधे का मांस भी धड़ल्ले से बेचा जाने लगा है। हालांकि पाकिस्तानी मीडिया ने भी कई बार इस खबर की पुष्टि की है, लेकिन खाने वालों की तादाद ज्यादा होने के कारण मीडिया की खबरों या वहां की पुलिस-प्रशासन का डर भी बेचने वालों पर लगाम नहीं लगा पा रहा है।

इस खबर और इसके वीडियो को एक महिला पत्रकार ने कवर किया है जिसकी हालत गधे के मांस को देखकर खराब हो जाती है। आपको बता दें कि पाकिस्तान में गधे के मांस को इस्लाम में हराम बताकर प्रतिबन्ध लगा हुआ है, फिर भी इस्लाम और इंसानियत के विरुद्ध जाकर वहा लोग गधे का मांस धड़ल्ले से बेच और खा रहे हैं।

गधे एक्‍सपोर्ट करने के लिए 100 करोड़ रूपये का निवेश :

आपको बता दें कि पाकिस्तान में गधों की संख्या काफी अधिक है, जिसको मद्देनज़र रखते हुए वहां कि सरकार ने चीन को एक्‍सपोर्ट करने का प्लान बनाया है। इसके लिए पाकिस्तान ने ‘गधा विकास कार्यक्रम’ में 100 करोड़ रुपए का निवेश किया है। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक ऐसा चीन के निवेशकों को लुभाने के लिए किया जा रहा है।

इस्लाम में हराम होने के बावजूद पाकिस्तान का ऐसा करना साबित करते है कि अब वहां के लोगों में इंसानियत नहीं बची है। इसके पीछे एक बड़ा कारण ये भी है कि पाकिस्तान में भोजन की कमी है। लाहौर से लेकर कराची तक गधे के मांस की मंडियां लगती हैं।

 

देखें वीडियो –

https://youtu.be/Nejc8IudnAc

Back to top button