बॉलीवुड

निशांत भट्ट ने की थी शमिता के साथ गन्दी हरकत, शमिता बोली – मेरे साथ क्रॉस की थी लाइन

बिग बॉस ओटीटी में शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने भी हिस्सा लिया है और इस शो में खूब धमाल मचा रही है। शमिता शेट्टी को लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है। वहीं शमिता शेट्टी ने इस शो के प्रतियोगी निशांत को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। शमिता शेट्टी के अनुसार एक बार कोरियोग्राफर निशांत ने उनके साथ लाइन क्रॉस की थी। जिसके कारण इनके बीच लड़ाई भी हुई थी।

Shamita Shetty

शमिता ने बताया कि वो पहले से ही निशांत को जानती हैं। लेकिन उन्होंने निशांत से दूरी बनाई हुई हैं। बेड पर लेटे हुए शमिता ने दिव्या अग्रवाल से बात करते हुए कहा कि ‘मैं उस इंस्डिेंट के बारे में मेंशन नहीं करना चाहती, लेकिन एक बार निशांत ने … मेरे साथ लाइन क्रॉस की थी और मुझे ये पसंद नहीं आया था।’ मैंने उसे सख्ती से कहा कि उसने गलत किया और इसके बाद मुझसे बात न करें। मैंने सोचा कि मुझे इससे दूरी रखनी चाहिए। स्टैज पर भी जब मैंने उसे देखा तो मैंने रिएक्शन दिया कि मैं उसे जानती हूं।

Nishant

दरअसल बिग बॉस के मंच पर जब करण जौहर ने पूछा था कि क्या वो एक-दूसरे को जानते हैं … उन्होंने कहा था कि हां, हमने साथ काम किया है। बता दें कि निशांत एक डांस कोरियोग्राफर हैं। ये डांस दीवाने 3 में भी नजर आए थे। वहीं बिग बॉस में शमिता और निशांत की एंट्री एक साथ करवाई गई थी। इस दौरान करण जौहर ने इनसे कई सवाल किए थे।

Shamita Shetty

हालांकि बिग बॉस के घर के अंदर प्रवेश करने के बाद शमिता शेट्टी ने निशांत से दूरी बना रखी है और ये दोनों घर में अजनबी की तरह रह रहे हैं। वहीं अब शमिता शेट्टी ने निशांत को लेकर ये खुलासा किया है।

दूसरी बार लिया है हिस्सा

Shamita Shetty

शमिता ने बिग बॉस में दूसरी बार हिस्सा लिया है। इससे पहले ये साल 2019 में इस शो में नजर आई थी। हालांकि बहन शिल्पा की शादी के कारण शमिता को ये शो बीच में ही छोड़ना पड़ा था। वहीं शमिता दोबारा ऐसे वक्त में इस शो में आई हैं। जब इनके जीजा व शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जेल में हैं। राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने और उसे एप पर रिलीज करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। वहीं दूसरी ओर शिल्पा और उनकी मां पर करोड़ो रुपए की ठगी का आरोप लगा है और लखनऊ में मामला दर्ज हुआ है। यूपी पुलिस इनसे पूछताछ के लिए मुंबई आने वाली है।

Shamita Shetty

ऐसे बुरे वक्ते में शमिता शेट्टी ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली है। रविवार को हुए इस शो के प्रीमियर के दिन शमिता शेट्टी ने इस बारे में खुलकर बात भी की थी। इन्होंने करण से बात करते हुए बिग बॉस ओटीटी में आने पर अपनी खुशी व्यक्त की थी और कहा थआ कि ‘मैं 10 साल के बाद इस शो में आई हूं। इसके लिए शुक्रगुजार हूं। तबसे लेकर अब तक बहुत कुछ बदल गया है। मैं बदल गई हूं समय बदल गया है। वक्त अच्छा हो या बुरा, जब हम सांस लेना नही छोड़ते तो अपना काम क्यों छोड़े।

Back to top button
?>