विशेष

IAS टीना डाबी और अतहर आमिर खान की लव स्टोरी का हुआ The End, 2 साल में ही टूट गई लव मैरिज

प्यार भी बड़ी अजीब चीज होती है। ये जब होता है तो बस हो ही जाता है। फिर हम इसमें उम्र, रंग रूप या जात पात और धर्म का बंधन नहीं देखते हैं। हालांकि इस चक्कर में ये भी होता है कि हम सही प्यार की पहचान करने में गलती कर देते हैं। फिर इसका पछतावा कपल को बाद में होता है। फिर उन्हें एहसास होता है कि उन्होंने प्यार करने और जीवनसाथी चुनने में जल्दबाजी कर दी। शायद यह उनका बाहरी आकार्षण ही था, लेकिन एक खुशहाल जीवन के लिए तो दोनों के बीच का सही तालमेल होना भी जरूरी होता है।

अब 2015 में UPSC टॉपर रह चुकी IAS अफसर टीना डाबी और उनके पति IAS अतहर आमिर खान की लव स्टोरी को ही ले लीजिए। दोनों ने साल 2018 में शादी रचाई थी। यह एक इन्टरकास्ट लव मैरिज थी। इन दोनों की शादी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय रही थी। किसी को इनका शादी करने का फैसला सही लगा था तो किसी ने इसका विरोध किया था। हालांकि कपल ने किसी की परवाह नहीं करते हुए शादी रचा ली थी।

हालांकि अब इनकी शादी को नजर लग गई है। शादी को पूरे दो साल भी नहीं हुए कि इनका तलाक होने जा रहा है। यह कपल शादी के महज चार महीनों बाद ही अलग अलग रहने लग गया था। उनकी शादीशुदा जिंदगी में दिक्कतें आने लगी थी। ऐसे में दोनों ने 9 महीने पहले जयपुर के फैमिली कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी। मंगलवार को ही कपल जयपुर कोर्ट में पेश हुआ था। यहां अदालत ने अपना फैसला सुनाते हुए दोनों को तलाक की मंजूरी दे दी है।

आईएएस अफसर टीना डाबी और अतहर आमिर खान की लव स्टोरी भी बड़ी दिलचस्प है। टीना 2015 में UPSC टॉपर थी तो अतहर दूसरी पॉजिशन पर आए थे। दोनों ही राजस्थान कैडर के अफसर थे जिन्हें जयपुर में पोस्टिंग मिली थी। ट्रेनिंग दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों दोस्त बन गए। जल्द ही दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई और कपल ने 2018 में शादी भी रचा ली।

इस शादी को लेकर बहुत हंगामा भी हुआ था। खासकर तब जब टीना ने शादी के बाद अपना सरनेम भी बदल लिया। लोगों को ये बात हजम नहीं हुई और उन्होंने इसका जमकर विरोध किया था। हालांकि टीना ने जब तलाक की अर्जी दी थी तो अपने नाम के आगे से खान सरनेम हटा लिया था। कपल के रिश्तों में दरार पड़ने के बाद दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया था।

आईएएस टीना की निजी जिंदगी की बात करें तो उनका जन्म मध्य प्रदेश के भोपाल शहर में हुआ था। हालांकि उनका परिवार राजस्थान के जयपुर शहर में रहता है। टीना के पिता जसवंत डाबी और मां हिमानी दोनों ही इंजीनियर रह चुके हैं। टीना जब 7वीं क्लास में थी तभी उनकी फैमिली दिल्ली में शिफ्ट हो गई थी। फिलहाल टीना अपने पति से तलाक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है।

वैसे इस लव स्टोरी पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button