बॉलीवुड

पवित्रा पुनिया को प्रतीक ने बताया साइको, कहा- एजाज से कहूंगा तुम्हारी संपत्ति है, तुम रख लो

बिग बॉस ओटीटी शुरू हो गया है और इसे भी लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर द्वारा होस्ट किया जा रहा है। शो में कई जाने माने लोग कंटेस्टेस्ट बनकर आए हैं और कई सारे राज खोलने में लगे हुए हैं। बीते सीजन की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया का एक्स बॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल भी इस शो में बतौर कंटेस्टेस्ट बनकर आया है और इस शो में जाने से पहले प्रतीक सहजपाल ने कई तरह के खुलासे किए हैं।

pratik sehajpal

pratik sehajpal pavitra punia

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pratik Sehajpal (@pratiksehajpal)


पवित्रा पुनिया और अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए प्रतीक सहजपाल ने कहा कि पवित्रा साइकॉटिक थीं और वह भी वैसे ही थे। हम दोनों ने बस एक-दूसरे के बारे में सच कहा। वह अग्रेसिव हैं, मैं भी हूं। वह पजेसिव हैं, मैं भी हूं। वह साइकॉटिक हैं, मैं भी हूं। हमने एक-दूसरे को प्यार किया। लेकिन हम इसे अब और नहीं झेल पा रहे थे तो आगे बढ़ गए। मैं अब उनका हाथ पकड़कर मंडप में ले जाऊंगा और एजाज भाई (एजाज खान) को सौंप दूंगा, लो भाई शादी कर लो, तुम्हारी संपत्ति है तुम रखो हमें कुछ नहीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)


प्रतीक ने हिंदुस्तान टाइम्स से खास बातचीत के दौरान ये सब बताते बताई। वहीं जब प्रतीक सहजपाल से पूछा गया कि घर पर पवित्रा के बारे में बात होगी, क्या वो इसे डील करने के लिए तैयार हैं? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि छिपाने जैसा कुछ नहीं है। हमें एक-दूसरे से प्यार करते हैं। ब्रेकअप के बाद हम आगे बढ़ चुके हैं। हम दोनों अपनी जिंदगी में खुश हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pratik Sehajpal (@pratiksehajpal)


इन्होंने आगे कहा कि हम दोनों जीवन में आज जहां हैं, वहां पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है। हम दोनों खुश हैं और हमें खुश रहने का हक है। प्रतीक ने ये भी कहा कि अगर पवित्रा के बारे में बात होती है तो उन्हें फर्क नहीं पड़ेगा। साथी कंटेस्टेंट बात ही कर सकते हैं। मुझे गोली तो नहीं मार सकते। अगर मारते भी हैं तो मैं बुलेटप्रूफ हूं।

pavitra punia

अगर पवित्रा वाइल्ड कार्ड एंट्री में सरप्राइज एलिमेंट के तौर पर घर में आती हैं? इस सवाल के जवाब ने इन्होंने कहा कि देखी जाएगी और क्या। मैंने उनके साथ कुछ गलत नहीं किया। उन्होंने भी मेरे साथ कुछ गलत नहीं किया। प्रतीक सहजपाल ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि ब्रेकअप के बाद वो और पवित्रा फिर कभी नहीं मिले। हालांकि ब्रेकअप के बाद उन्होंने पवित्रा से संपर्क करने की काफी कोशिश की थी। लेकिन पवित्रा से कभी बात नहीं हो पाई और न ही वह उनसे बात करना चाहती थीं।

इस तरह से हुआ था ब्रेकअप

pratik sehajpal pavitra punia

साल 2020 में प्रतीक सहजपाल ने पवित्रा पुनिया संग ब्रेकअप की वजह बताते हुए कहा था कि वो उन्हें बोल्ड सीन नहीं करने देना चाहती थीं। इसको लेकर इनके बीच लड़ाई हुई थी। लड़ाई के चलते घर में खूब तोड़-फोड़ भी हुई। प्रतीक के मुताबिक, उन्होंने बोल्ड सीन से इनकार कर दिया था। लेकिन तब भी पवित्रा ने झगड़ा किया और घर में तोड़फोड़ की थी। गमले से लेकर टेबल तक तोड़ दिया था। प्रतीक के अनुसार उन्होंने गुस्से में आकर दीवार पर अपना हाथ दे मारा था और फिर खून बहने लगा था।

Back to top button