बॉलीवुड

प्रेग्नेंसी के दौरान सैफ और करीना का कुछ ऐसा था सेक्सुअल रिलेशन, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

कई बार मैं खुद को बेबी बंप में खूबसूरत महसूस करती थी। सैफ से भी पूछती थी कि ..

एक खुशहाल दाम्पत्य जीवन व्यतीत करते हुए हर महिला की यह ख्वाहिश होती है कि वह मातृत्व सुख भी प्राप्त करें। यह एक ऐसा सुख होता है, जो काफ़ी पीड़ा सहने के बाद एक महिला अनुभव कर पाती है। फ़िर भी कहीं न कहीं हर एक महिला ‘मां’ बनने की ख्वाहिश रखती ही है। बता दें कि यह तो हर किसी को मालूम होगा कि एक महिला प्रेग्नेंसी के दौरान कई प्रकार की दिक्कतों का सामना करती है। जिसमें मूड स्विंग तो बहुत ही कॉमन बात है।

इतना ही नहीं कई दफ़ा तो ऐसी स्थिति होती है कि ये सब आपको खुद ही बेहद खूबसूरत और सेक्सी लगता है। लेकिन कई बार आप इतनी थकान महसूस करते हैं कि आप बिस्तर से उठ तक नहीं पाते हैं और यह सब नीरस सा लगता है।

Kareena Kapoor Khan During in Pregnancy

बता दें कि हम इन सब बातों का ज़िक्र यहां इसलिए कर रहें क्योंकि करीना कपूर ने अपनी किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ (Pregnancy Bible) में इसका खुलासा किया है। जी हां करीना ने बताया है कि, “कई बार मैं खुद को बेबी बंप में खूबसूरत महसूस करती थी। सैफ से भी पूछती थी कि कैसी लग रही हूं? सैफ बेहद सपोर्टिव थे और वे कहते थे कि मैं बेहद खूबसूरत लग रही हूं।”

Kareena Kapoor Khan During in Pregnancy

इतना ही नही करीना कपूर खान का कहना है कि प्रेग्नेंसी के दौरान पति का सपोर्टिव होना बहुत जरूरी है। वहीं सेक्सुअल लाइफ काफी एक्टिव हो ऐसा भी जरूरी नहीं है। पति को इस बात का प्रेशर नहीं बनाना चाहिए।


गौरतलब हो कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना (Kareena Kapoor) लगातार अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रही थीं, जहां उनके साथ ये घटना हुई। करीना ने इस बात का भी जिक्र किया जब वे छींकती थीं उस वक्त उनका यूरिन निकल जाता था। इसके अलावा करीना ने कहा कि मैंने अपनी यह क़िताब उस वक्त लिखने की कोशिश ​की थी जब मैं शूट के लिए बाहर थी।

आप खुद सोचकर देखिए कि अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड में कौन ही ग्लैमरस लग सकता है? मैंने बहुत वजन बढ़ा लिया था, प्रेग्नेंसी स्पॉट होने लगे थे और मैं शाम 5 बजे सोने को तैयार हो जाती थी, आपको भी ऐसा लगा था?

Kareena Kapoor Khan During in Pregnancy

Back to top button