बॉलीवुड

हीरोइनों को टक्कर देती हैं दीया मिर्जा की सौतन, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे अपनी नजर-PICS

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने कुछ महीनों पहले ही वैभव रेखी के साथ शादी की है। वैभव रेखी और दीया मिर्जा की ये दूसरी शादी है। दीया के पहले पति के नाम साहिल संघ था। साहिल संघ से दीया ने साल 2019 में तलाक लिया था। साहिल संघ और दीया की शादी कुल 5 साल तक ही चल पाई थी। वहीं वैभव रेखी की पहली पत्नी सुनैना थी। वैभव रेखी की पहली पत्नी सुनैना रेखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई तस्वीरें शेयर करती हैं।

हुस्न के मामले में सुनैना किसी हीरोइन से कम नहीं हैं। देखने में सुंदर होने के साथ-साथ ये काफी स्टाइलिश भी हैं। सुनैना एक लाइफ स्टाइल कोच है। ये साल 2019 में हुए सबसे प्रतिष्ठित योग दिवस समारोह के लिए न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में देश का प्रतिनिधित्व करने भी गई थी।

सुनैना समय-समय पर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और इनकी तस्वीरों को लोगों द्वारा काफी पंसद भी किया जाता है। सुनैना को फिट रहना काफी पसंद हैं और ये जिम और योगा दोनों करती हैं। इनके फिटनेस के आगे फिल्मी अभिनेत्री तक फेल हो जाएं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सुनैना को इंस्टाग्राम पर 98 हज़ार से ज़्यादा फॉलो करते हैं। इनका इंस्टा काफी तस्वीरों से भार हुआ है।

सुनैना और वैभव की एक बेटी भी है। जिसकी ज्वाइंट कस्टडी दोनों के पास है। सुनैना और वैभव अभी भी काफी अच्छे दोस्त हैं और अक्सर मिला करते थे। दीया भी सुनैन से अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं और दोस्ती की तरह है। इतना ही नहीं वैभव की बेटी समायरा के साथ भी दीया के रिश्ते काफी अच्छे हैं। समायरा दीया और अपने पापा की शादी में भी शामिल होने के लिए आई थी। इतना ही नहीं समायरा इनके साथ हनीमून में भी गई थी।

dia mirza

वहीं हाल ही में दीया मिर्जा ने अपनी शादी की कई सारी फोटों भी शेयर की थी। अपनी शादी वाले दिन दीया ने लाल साड़ी पहनी हुई थी और काफी हल्का मेकअप किया था। दीया के इस लुक को लोगों ने काफी पंसद किया था। अपने इंस्टाग्राम पर दीया ने शादी की रस्मों की तस्वीरें भी शेयर की थी।

बनी एक बेटे की मां

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

दीया मिर्जा वैभव से शादी करने से पहले ही गर्भवती हो गई थी। वहीं शादी के कुछ महीनों बाद ही दीया मिर्जा ने एक लड़के को जन्म दिया है। दीया का बेटा 14 मई को पैदा हुआ था। प्रीमच्योर डिलीवरी होने की वजह से उसे आईसीयू में रखा गया था। दीया ने अपने बेटे का नाम अव्यान रखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

वहीं बेटा होने के बाद दीया ने एक पोस्ट लिखा था जिसमें कहा था कि हमारा बेटा अव्यान आजाद रेखी 14 मई को पैदा हुआ था। जल्दी पैदा होने की वजह से हमारा नन्हा जादू तबसे नर्सेज और डॉक्टर्स की देखरेख में नियोनेटल आईसीयू में है। मेरी प्रेग्नेंसी के दौरान अचानक अपेंडेक्टोमी करनी पड़ी और जिसकी वजह से बहुत खतरनाक बैक्टीरिया का इन्फेक्शन हुआ। जिससे घातक सेप्सिस हो सकता था। शुक्र है डॉक्टर्स की समय पर केयर की वजर से इमर्जेंसी सी-सेक्शन के जरिए बच्चे का सही सलामत जन्म हो गया।

Back to top button