समाचार

‘थप्पड़बाज’ प्रियदर्शनी ने की कैब ड्राइवर से सुलह करने की बात, केस दर्ज होते ही बदले सुर

‘थप्पड़बाज’ लड़की प्रियदर्शनी नारायण को अब अपना करियर खराब होने का डर सता रहा है और कैब ड्राइवर के साथ सुलह करना चाहती हैं। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में रहने वाली प्रियदर्शनी नारायण के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की पूरी तैयारी कर ली है। पुलिस ने कुछ दिनों पहले ही प्रियदर्शनी से पूछताछ की थी। जिसके बाद अब पुलिस चार्जशीट बनाकर उसे कोर्ट में पेश करेगी। ऐसे में गिरफ्तारी के डर से प्रियदर्शनी ने मामले की सुलह करने की बात कही है।

ज़ी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान प्रियदर्शनी ने अपना पक्ष रखा और इस मामले को खत्म करने की बात कही। प्रियदर्शनी ने इंटरव्यू देते हुए कहा कि मैं नहीं चाहती कि मेरी वजह से किसी का करियर खराब हो। मैं नहीं चाहती कि मेरा करियर खराब हो। ये मामला सुलह से निपट जाए तो अच्छा है लड़ाई-झगड़ा आगे नहीं बढ़ाना, ये मुझे बेटर लगता है।

इन्होंने कहा कि मुझे करियर खराब होने का डर ज्यादा है। मुझे एक बेगुनाह को भी बचाना है। वो भी किसी का बच्चा है। किसी के परिवार का हिस्सा है तो उनके खातिर मैं ऐसा करना चाहती हूं। वहीं जब प्रियदर्शनी से क्रास एफआईआर न करवाने पर सवाल किया गया। तो इन्होंने कहा कि मैंने कुछ सोच कर ही क्रास एफआईआर नहीं की है। क्योंकि वो गरीब है। उसके पास पैसे नहीं है। फैमिली सपोर्ट भी कम हो सकता है। गलती किसी की भी हो, जान किसी की नहीं जानी चाहिए। उसने भी कोशिश की और मैंने भी कोशिश की।

गौरतलब है कि कृष्णा नगर थाने में प्रियदर्शनी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। शनिवार को पूछताछ के लिए प्रियदर्शनी को थाने में बुलाया गया था। पुलिस ने कई घंटों तक इनसे पूछताछ की थी। इसके अलावा पुलिस की ओर से  प्रियदर्शनी के पड़ोस में रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की।

की थी कैब ड्राइवर की पिटाई

प्रियदर्शनी ने लखनऊ के कृष्णा नगर थाना इलाके में एक कैब ड्राइवर को सड़क पर बुरी तरह से पिटा था। कैब ड्राइवर को पीटते हुए प्रियदर्शनी ने उसपर गंभीर आरोप लगाए थे। प्रियदर्शनी ने पुलिस से कहा था कि वो तेजी से गाड़ी चला रहा था जिसके कारण गाड़ी उसे टक्कर मारते हुए निकली थी।

हालांकि कैब ड्राइवर इन आरोपों को खारिज किया था। लेकिन पुलिस ने कैब वाले की एक न सुनी और उसे जेल में डाल दिया। एक दिन तक जेल में रखने के बाद 10 हजार रुपए लेकर कैब वाले को पुलिस ने छोड़ा था। वहीं जेल से निकलने के बाद कैब वाले ने प्रियदर्शनी के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो प्रियदर्शनी के आरोपों को गलत पाया और उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

प्रियदर्शनी द्वारा कैब ड्राइवर को मारने की वीडियो खूब वायरल हुई थी और हर किसी ने प्रियदर्शनी की गिरफ्तारी की मांग की थी। इसके अलावा प्रियदर्शनी की एक ओर वीडियो वायरल हुई है। जिसमें ये अपने पड़ोसियों से लड़ते हुए नजर आ रही है। प्रियदर्शनी की माने तो उनकी दिमागी हालत सही नहीं और उनका इलाज चल रहा है।

Back to top button