बॉलीवुड

16 साल की उम्र में रवीना टण्डन की बेटी राशा खूबसूरती में माँ को देती है मात, देखें तस्वीरें

रवीना टण्डन की बेटी राशा की बचपन की तस्वीरें देख आप भी कहेंगे कि ये तो किसी परी से नहीं हैं कम...

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक समय एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) की तूती बोलती थी। जी हां बेहद खूबसूरत और अपने अभिनय के माध्यम से वह दर्शकों के दिलों पर राज करती थी। बता दें कि एक्ट्रेस तीन बेटियों और एक बेटे की मां हैं। एक्ट्रेस ने अपनी बड़ी दो बेटियों को गोद लिया है और एक्ट्रेस रवीना की तरह ही खूबसरत उनकी बेटियां भी हैं। इतना ही नहीं उनकी छोटी बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) का तो वाकई में कोई जवाब नहीं है। अपने टीनेज में ही वे कई दिलों की धड़कन बन चुकी हैं। अपनी मां की तरह ही राशा ग्लैमरस और स्टाइलिश भी हैं। गौरतलब हो कि जीवन के 16 बसंत देख चुकी राशा काफ़ी हॉट और सेक्सी दिखती हैं। तो आइए बात करते हैं उन्हीं की और देखते हैं उनकी बचपन से लेकर अब तक की एक से बढ़कर एक तस्वीरें…

Rasha Thadani

बता दें कि रवीना टंडन (Raveena Tandon) की छोटी बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) बचपन से ही पोजर हैं। बचपन में वे जितनी क्यूट थीं अब बड़ी होकर उतनी ही खूबसूरत लगने लगी हैं। राशा को देखकर आप भी यही कहेंगे कि वे भी बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने के लिए परफेक्ट ब्यूटी हैं।

Rasha Thadani

Rasha Thadani

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rasha thadani (@rashathadani.fans)

जी हां राशा अपनी मां रवीना के काफी करीब हैं। वे अक्सर उनके साथ स्पॉट होती हैं। इस तस्वीर में दोनों ही कैमरे की ओर पोज करती दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों को उनके फैंस अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दे रहे हैं।

Rasha Thadani

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rasha Thadani (@rasha.thadani)

वहीं फोटो में दोनों का एक दूसरे की तरफ स्पेशल बॉन्ड साफ नजर आ रहा है। गौरतलब हो कि रवीना टंडन ने साल 2004 में अनिल थडानी से शादी की थी। फरवरी 2004 में रवीना और अनिल की शादी राजस्‍थान के उदयपुर में हुई। एक साल बाद मार्च महीने की 16 तारीख को राशा का जन्‍म हुआ।

Rasha Thadani

राशा के बाद साल 2008 में रवीना ने एक बेटे रणबीर को भी जन्‍म दिया। मालूम हो रवीना टंडन ने 1995 में पूजा और छाया नाम की दो बच्‍च‍ियों को गोद लिया था। एक इंटरव्यू के दौरान रवीना ने पूजा और छाया को लेकर कहा था कि, “मैं उस समय बहुत ज्यादा नहीं सोचती थी कि मैं इसे कैसे मैनेज करूंगी। मुझे पता था कि मैं दो बच्चों का पालन-पोषण कर सकती हूं और एक अच्छी लाइफ दे सकती हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rasha Thadani (@rasha.thadani)

Rasha Thadani

इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा था कि, “मुझे आज अपनी बच्‍च‍ियों पर गर्व है। मैं आपको बता दूं, इतना सब कुछ मैं इसे अपने परिवार के बिना नहीं कर सकती थी। जिस दौरान मैं शूटिंग में व्यस्त रहती थी, उस समय मेरा परिवार ही उनका ख्याल रखता था।”

Rasha Thadani

वहीं बात राशा (Rasha Thadani) की करें। तो वह अभी 16 साल की हैं और अपने टीनेज डेज को खूब एंजॉय कर रही हैं। राशा थडानी मां की तरह एक्टिंग नहीं बल्कि म्यूजिक में इंट्रेस्टेड हैं। वे गाना गाने के साथ ही इंस्ट्रूमेंट्स भी बजाती हैं।

Rasha Thadani

इसके अलावा राशा थडानी (Rasha Thadani) पेट लवर भी हैं। उन्हें डॉग्स काफी पसंद हैं। वे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने पेट्स के साथ तस्वीरें अक़्सर पोस्ट करती रहती हैं।

Rasha Thadani

Back to top button