बॉलीवुड

पति राज की गिरफ्तारी के बाद पहली बार लोगों का सामना करेंगी शिल्पा शेट्टी, फेसबुक पर होंगी लाइव

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों बुरे दौर का सामना कर रही हैं। अभिनेत्री के पति राज इस समय जेल में हैं, जिसके कारण ये काफी दुखी हैं। पति की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी ने अपने शो की शूटिंग में भी आना बंद कर दिया था और हर किसी से दूरी बना ली थी। हालांकि अब खबर आ रही है कि शिल्पा जल्द ही पब्लिक अपीयरेंस देने वाली हैं। पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद ये पहला मौका होगा जब शिल्पा पब्लिक अपीयरेंस देंगी।

सूत्रों के अनुसार शिल्पा की ओर से ये पब्लिक अपीयरेंस 15 अगस्त को दी जानी है। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक शिल्पा शेट्टी 15 अगस्त को ‘वी फॉर इंडिया’ के जरिए फेसबुक लाइव होंगी। शिल्पा के साथ इस लाइव शो में अर्जुन कपूर, विद्या बालन, दीया मिर्जा, करण जौहर, परिणीति चोपड़ा, सैफ अली खान, सारा अली खान और स्टीवन स्पीलबर्ग संगीतकार ए आर रहमान, रोलिंग स्टोन्स के मिक जैगर, गायक-गीतकार एड शीरन जैसे दिग्गज कलाकार भी शामिल रहेंगे।

shilpa and raj

इस शो के जरिए जो भी धनराशि जुटाई जाएगी उसे कोविड-19 राहत मिशनों के लिए दिया जाएगा। इस धनराशि का इस्तेमाल आक्सीजन कंसंट्रेटर्स , वेंटिलेटर, आवश्यक दवाएं और आईसीयू यूनिट जैसी सुविधाएं प्रदान करने के लिए किया जाएगा।

ड्रांस शो से बना ली थी दूर

shilpa shetty

गौरतलब है कि शिल्पा ने पति राज कुंद्र की गिरफ्तारी के बाद डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर’ में आने से मना कर दिया था। ये इस शो की जज है। इसके अलावा ये अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए भी नहीं आई थी। हालांकि अब ये पहली बार ‘वी फॉर इंडिया’ के जरिए लाइव होंगी।

शिल्पा के बेटे ने पोस्ट की थीं तस्वीरें

कुछ समय पहले ही शिल्पा के बेटे वियान राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। वियान ने अपने माता- पिता, बहन और अन्य परिवार के सदस्यों के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर की थी। इसके अलावा वियान ने अपनी मां शिल्पा शेट्टी के साथ अच्छा वक्त बिताते हुए भी कुछ तस्वीरें शेयर की ​थीं।

किया थआ बयान जारी

shilpa shetty

मीडिया में पति को लेकर चल रही खबरों से दुखी होकर शिल्पा ने एक बयान भी जारी किया था। बयान जारी करते हुए शिल्पा ने लिखा था कि हां पिछले कुछ दिन हर मामले में हमारे लिए चुनौतीपूर्ण रहे हैं। हमपर कई तरह के आरोप लगे हैं। मीडिया द्वारा मुझ पर बहुत सारे अनुचित आरोप लगाए गए। ट्रोल किया गया, न केवल मुझे बल्कि मेरे परिवार को भी इन सभी चीजों का सामना करना पड़ा। मैंने अभी तक इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है। मैं इस मामले में आगे भी चुप्पी साधे रहने वाली हूं।

RAj

इन्होंने आगे लिखा था कि इस मामले में फिलहाल मैं कोई टिप्पणी नहीं करूंगी क्योंकि मामला अदालत में विचाराधीन है। इसलिए कृपया मेरी ओर से झूठे उद्धरण देना बंद करें। एक सेलिब्रिटी के तौर पर मैंने हमेशा ”न कभी शिकायत करो न कभी समझाओ” का फॉर्मूला अपनाया है। मैं बस इतना कहना चाहूंगी, अभी जांच जारी है।

मुझे मुंबई पुलिस और हमारी न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। एक परिवार के तौर पर हम कानूनी मदद ले रहे हैं लेकिन तब तक मैं आपसे निवेदन करती हूं, खासकर एक मां के तौर पर, कि हमारे बच्चों के खातिर हमारे परिवार की प्राइवेसी का ख्याल रखें। आधी-अधूरी जानकारी पर बिना सच जाने कमेंट मत करें।

 

Back to top button