बॉलीवुड

कभी जुड़ा अंडरवर्ल्ड से नाम तो कभी लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप, देखें शिल्पा के टॉप 5 विवाद

शिल्पा शेट्टी और उनका परिवार इस समय सुर्खियों में बना हुआ है। इसकी वजह उनके पति राज कुंद्रा के ऊपर पॉर्न फिल्म बनाने का आरोप है। इस मामले में शिल्पा के पति पुलिस की हिरासत में हैं और उनके ऊपर केस भी चल रहा है। पति की इस करतूत की वजह से शिल्पा भी विवादों से घिर गई हैं। लोग सवाल कर रहे हैं कि शिल्पा को अपने पति के इन कारनामों की जानकारी कैसे नहीं हुई। उनकी इतनी बदनामी हुई कि उनके हाथ से ‘डांस इंडिया डांस’ रियलिटी शो भी छूट गया। वैसे शिल्पा और कंट्रोवर्सी का पुराना नाता रहा है। ऐसे में आज हम आपको उनकी लाइफ के सबसे चर्चित विवाद बताने जा रहे हैं।

नस्लवादी टिप्पणी

shilpa shetty

शिल्पा बिग बॉस के इन्टरनेशनल वर्जन बिग ब्रदर 5 में थी। यहां शो की एक कंटेस्टेंट जेडी गुडी ने शिल्पा शेट्टी पर नस्लीय टिप्पणी की थी। इसके चले शिल्पा सुर्खियों में आ गई थी। जेडी गुडी की इस कमेंट की भारतीयों ने बहुत आलोचना की थी। इसके साथ ही शो में शिल्पा की बहुत से लोगों से लड़ाई हुई थी लेकिन एक्ट्रेस ने सबका बहादुरी से सामना किया था। ऐसे में फैंस ने शिल्पा की तारीफ़ों के पूल बांध दिए थे।

घर तोड़ने का आरोप

shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से शादी रचाई है जो कि पहले ही शादीशुदा थे। ऐसे में राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता ने ये आरोप लगाया था कि एक्ट्रेस की वजह से उनका गहर टूट गया। दरअसल राज के शादीशुदा होने के बावजूद शिल्पा उन्हें डेट कर रही थी। हालांकि बाद में कविता ने अपने इस बयान की शिल्पा से माफी भी मांगी थी। लेकिन राज ने कविता को तलाक देकर शिल्पा से शादी रचा ली।

अश्लीलता फैलाने का आरोप

shilpa shetty

2006 में एक तमिल मैगजीन के लिए शिल्पा शेट्टी और रीमा सेन ने एक बोल्ड फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट को लेकर खूब हंगामा हुआ था। इतना ही नहीं अश्लीलता फैलान के आरोप में शिल्पा और रीमा के विरुद्ध मदुरई अदालत में गैर जमानती वारंट जारी हुआ था। हालांकि कोर्ट में एक्ट्रेस ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा था कि कोई बोल्ड फोटोशूट नहीं कराया है।

अंडरवर्ल्ड से जुड़ा नाम

shilpa shetty

2003 में ऐसी खबरे आने लगी थी कि शिल्पा शेट्टी के परिवार का कनेक्शन अंडरवर्ल्ड से है। इस बात को लेकर शिल्पा बहुत विवादों से घिर गई थी। हालांकि उन्होंने मीडिया में अपने परिवार पर लगे सभी आरोपों को झूठा बताया था। उनके परिवार का कहना था कि ये सब उनकी बेटी शिल्पा शेट्टी की छवि खराब करने का प्रयास किया जा रहा है।

सरेआम किस

Richard Gere kiss Shilpa

बात 2007 की है। तब शिल्पा एड्स को लेकर जागरुकता फैलाने का काम कर रही थी। इस दौरान हॉलीवुड के एक कार्यक्रम में वहाँ के अभिनेता रिचर्ड गेर भी थे। रिचर्ड ने शिल्पा को कार्यक्रम के दौरान अचानक ‘किस’ कर दिया था। इसके बाद शिल्पा विवादों से घिर गई थी। खासकर भारत में इसे लेकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। उनका कहना था कि कोई विदेशा कलाकार भारतीय एक्ट्रेस को कैसे कहूं सकता है। इस पर सफाई देते हुए शिल्पा का कहना था कि ये सब इतनी जल्दबाजी में हुआ कि वह कुछ समझ ही नहीं पाई क्या करना है।

Back to top button