बॉलीवुड

रिलीज हुआ सोनू सूद व निधि का ‘साथ क्या निभाओगे’ गाना, फिर मिली सुनने को अल्ताफ राजा की आवाज

सोनू सूद और निधि अग्रवाल का गाना ‘साथ क्या निभाओगे’ का इंतजार लंबे समय से लोग कर रहे थे और आज ये गाना रिलीज हो गया है। ये गाना अल्ताफ राजा और टोनी कक्कड़ ने गया है। 1990 का ये गाना उस दौरान काफी हिट हुआ था और अब एक बार फिर से लोगों को ये गाना खूब पसंद आ रहा है। इस गाने को म्यूजिक फैक्ट्री के बैनर तले रिलीज किया गया है।

sonu sood

सोनू सूद और निधि अग्रवाल के ऊपर फिल्माया ये गाना पंजाब में शूट किया गया है। इस गाने में इनकी प्रेम कहानी दिखाई गई है। सोनू सूद इस म्यूजिक वीडियो में एक ऐसे किसान का किरदार निभाते हुए नजर आए जो बाद में पुलिस अफसर बन जाते हैं। इस गाने को फराह खान कुंदेर द्वारा निर्देशित किया गया है।

इस म्यूजिक वीडियो के लिए फराह खान ने अल्ताफ राजा और टोनी कक्कड़ को ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी हैं।निर्देशक फराह खान कुंदेर ने इस गाने पर कहा कि अल्ताफ राजा और टोनी कक्कड़ ने इस यादगार गाने को फिर से क्रिएट किया। जो संयोग से मेरा पहला गाना है जो देसी प्रेम कहानी पर आधारित है। ‘साथ क्या निभाओगे’ इस गाने में एक देसी टच है। जो गाने को और भी प्यारा बनाता है। मुझे बेहद खुशी है कि ये गाना आज रिलीज हो गया है और मुझे लगता है इस गाने में चार्टबस्टर हिट होने की क्षमता है।

sonu sood

वहीं सोनू सूद ने इस गाने पर कहा कि साथ क्या निभाओगे की शूटिंग के अनुभव ने मेरी कई यादों को ताजा कर दिया है। फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में फराह के साथ काम करने से लेकर 1990 के दशक में अल्ताफ राजा के ओरिजिनल गानों को रेडियो पर सुनने तक। इतना ही नहीं पंजाब में की गई इस गाने की शूटिंग ने मुझे घर की याद दिला दी। मैं उम्मीद करता हूं कि हमारी मेहनत रंग लायेगी और ऑडियंस इस गाने का आनंद उठाएगी।

sonu sood

इस गाने की रिलीज पर देसी म्यूजिक फैक्ट्री के अध्यक्ष और एमडी अंशुल गर्ग ने कहा कि ‘ बेहद खुशी है कि हम लोगों के समक्ष साथ क्या निभाओगे गाना पेश कर रहे हैं। इस गाने की लेगसी बढ़ा रहे हैं। गाने के प्रति लोगों के उत्साह को देखकर हमें बेहद खुशी हो रही है। हमारा लेबल एक सार्थक सोनिक अनुभव पेश करने की कोशिश कर रहा है और इस गाने के रिलीज के साथ, हमारे इस लक्ष्य को आगे ले जाते हुए हमे बेहद खुशी हो रही हैं।’

इस गाने में दिखाया गया है कि सोनू और निधि परिस्थितियों के कारण अलग हो जाते हैं। कई सालों बाद जब ये मिलते हैं तो निधि एक बार डांसर बन जाती है। ऐसे में सोनू उन्हें बचाते हैं। कई सालों बाद जब ये दोनों एक दूसरे को देखते हैं तो इनको अपना पुराना प्यार याद आ जाता है और पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं। इस गाने के अंत में सोनू निधि को बचाता हैं और ये दोनों एक हो जाते हैं। बेहद ही कम समय में इस गाने को कई लाखों लोगों ने देख लिया है।

Back to top button