बॉलीवुड

पिता की मौत के बाद हिना खान ने ऐसे मनाया उनका जन्मदिन, मां का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

टीवी के मशहूर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपनी एक खास पहचान बना चुकीं छोटे पर्दे की अभिनेत्री हिना खान आज अपने पिता का जन्मदिन मना रही है। हिना खान ने अपने पिता के जन्मदिन पर एक खास वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी मां केक काटती नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, हिना की मां केक काटते हुए रो भी रही है और हिना खान भी काफी मायूस नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

दरअसल हिना खान हर साल अपने पिता का जन्मदिन बहुत ही खास तरीके से मनाया करती थी, लेकिन इसी साल कुछ महीने पहले 20 अप्रैल को उनके पिता का निधन हो गया। ऐसे में पिता के जन्मदिन पर हिना काफी भावुक हो रही है। हिना ने इस खास मौके पर अपने पिता की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की है और इस पोस्ट के जरिए हिना ने अपने पिता के लिए एक नोट भी लिखा है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

उन्होंने लिखा कि, ‘एक ऐसा नुकसान जो समझ से बाहर है, जो जिंदगी के कड़वे सच के बारे में बताता है। लेकिन हमें इस मुश्किल घड़ी में ताकत और साहस बनाए रखने की क्षमता मिली है और यकीनन मुझे यह मां से मिली है। मैं सोच भी नहीं सकती थी और इतना मजबूत किसी और को जानती भी नहीं…उन्होंने इसे सेलिब्रेट करने का और अपने पति के बदले उनका केक काटने का फैसला लिया। मेरी मां मेरे लिए ताकत की सोर्स और प्रेरणा दोनों ही हैं।’

hina khan

आगे हिना ने लिखा कि, ‘पहले तो मैंने अपनी मां के रोते हुए इस वीडियो को पोस्ट करने का फैसला नहीं लिया था, जो अब भी अपने इस दुख से निकलने की कोशिश कर रही हैं। जैसे हम सभी को हर संभव ‘ह्यूमन इमोशंस’ को अनुभव करना है, वैसे ही हमें जितना संभव हो सोशल मीडिया प्रजेंस को भी उतना ही रियल रखना चाहिए। इसलिए हमें अपनी अति संवेदनशीलता, आंसुओं और दुख को भी जताना चाहिए। ‘मैं हमेशा आपसे प्यार करूंगी डैड, हैपी बर्थडे डैडी कूल।’ हिना का यह पोस्ट बहुत ही भावुक कर देने वाला है। हिना अपने आपको हमेशा ‘डैडी स्ट्रांग गर्ल’ कहती है। उन्होंने पिता के जाने के बाद खुद को बहुत ही मुश्किल से संभाला है। पिछले दिनों ही ‘फादर्स डे’ पर हिना ने अपने पापा के साथ कई सारी पुरानी तस्वीरें शेयर की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

बता दें, अभिनेत्री के पिता का निधन 20 अप्रैल 2021 को कार्डियक अरेस्ट के कारण हो गया। पिता के निधन के दौरान हिना खान कश्मीर में अपने एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग में व्यस्त थी। पिता के निधन की खबर मिलते ही हिना ने बीच में ही शूटिंग छोड़ दी थी। हिना अपने पिताजी से बहुत ही प्यार करती थी और वह आए दिन सोशल मीडिया पर उनके साथ अपनी तस्वीरें और फनी वीडियो शेयर करती रहती थी। 

hina khan

हिना खान ने टीवी की दुनिया में अपनी खास जगह बनाई है। वह छोटे पर्दे के कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है। इन दिनों हिना खान बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमा रही है। पिछले साल उनकी फिल्म ‘hacked’ रिलीज हुई थी। हालांकि इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कोई खास सफलता नहीं मिल पाई, लेकिन हिना खान के अभिनय को काफी सराहा गया। हिना ने छोटे पर्दे पर भी अपनी मेहनत से कामयाबी हासिल की है। फिर चाहे वह ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ की सिंपल बहू अक्षरा हो या फिर बिग बॉस की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट, हर जगह उन्होंने अपनी एक खास पहचान बनाई है। 

hina khan

जानकारी के मुताबिक, हिना खान बहुत ही जल्द एकता कपूर के नए सीरियल ‘नागिन 5’ में नजर आ सकती है। कहा जा रहा है कि, इन दिनों एकता कपूर ‘नागिन 5’ के लिए एक नया और फेमस चेहरे की तलाश में है। ऐसे में हिना खान और ‘इश्कबाज’ फेम अभिनेत्री सुरभि चंदना का नाम सामने आ रहा है। बता दें, हिना खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

Back to top button