बॉलीवुड

स्टाइल के मामले में बेटी सुहाना पर भारी पड़ी गौरी खान, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नजर

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और पत्नी गौरी खान इन दिनों वेकेशन मनाने के लिए सर्बिया गए हुए हैं। सर्बिया में मां-बेटी एक साथ खूब मस्ती कर रही हैं और सोशल मीडिया पर वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। जो कि काफी वायरल हो रही हैं। इनकी ओर से शेयर की जा रही तस्वीरों में गौरी खान अपनी बेटी पर भारी पड़ती हुई दिख रही हैं। 50 साल की गौरी लुक के मामले में सुहाना को कड़ी टक्कर दे रही है और काफी सुंदर लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

इंटीरियर डिज़ाइनर गौरी अपनी बेटी सुहाना खान के साथ बेलगार्ड का आनंद ले रही है। हाल ही में गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें ये काफी सुंदर लग रही थी। इस तस्वीर में गौरी ने वाइट शर्ट और ग्रीन जैकेट कैरी की थी। इस फोटो में गौरी काफी यंग दिख रही हैं और इनको देखकर इनकी आयु का अंदाजा लगाना मुश्किल लग रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

जबकि फोटो में सुहाना खान ने पिंक क्रॉप टॉप और मैचिंग स्कर्ट पहन रखा है। दोनों की तस्वीरें एक ही जगह की है। दोनों ही काफी खूबसूरत लग रही है।

gauri khan daughter

ये तस्वीर इन्होंने चर्च के बाहर खींचवाई है। ये सैंट सावा ऑर्थोडॉक्स चर्च है। इसका नाम संत सावा के नाम पर पड़ा हैl यह 1935 में बनाया गया हैl वहीं तस्वीरें शेयर करते हुए गौरी ने लिखा है, ‘ट्रेवलिंग करने वालों को अपने यात्रा के दौरान बहुत ज्यादा क्रिएटिव लाभ होता हैl’ सुहाना ने इसपर दिल की इमोजी शेयर की है।

gauri khan

गौरी खान अपनी बेटी के साथ खूब समय बिताती हैं और सुहाना की तस्वीर शेयर करती रहती हैं। पिछले महीने भी गौरी खान ने सुहाना खान की तस्वीरें शेयर की थी जो कि स्विमिंग पूल से थी।  सुहाना खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘मान लीजिये ये पेप्सी है और मैं सिंडी क्रॉफेड।’

gauri khan

गौरतलब है कि शाहरुख खान और गौरी की शादी साल 1991 में हुई थी। इस शादी से इन्हें तीन बच्चे हैंl सुहाना खान इन दिनों अमेरिका में फिल्म मेकिंग के पढ़ाई कर रही हैं। सुहाना खान फिल्म अभिनेत्री बनना चाहती हैं। वहीं बेटा आर्यन फिल्म निर्देशक बनना चाहते हैं।  शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर ग्लैमरस अवतर में अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। हालांकि कई बार इन्हें ट्रोल भी किया जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

पठान की शूटिंग में है व्यस्त

gauri khan and srk

शाहरुख खान इन दिनों मुंबई में अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग कर रहे हैं। शाहरुख 3 साल बाद ये फिल्म कर रहे हैं। इस फिल्म को यशराज प्रोडक्शन द्वारा निर्मित किया जा रहा है। ये फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

जबकि फिल्म में विलन का किरदार जॉन अब्राहम निभाने वाले हैं। फिल्म में आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगी। वहीं गौरी खान एक इंटीरियर डिजाइनर होने के साथ-साथ एक फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं। ये शाहरुख खान की कंपनी को भी संभाल रही हैं। गौरी खान अपना ज्यादातर समय अपने बच्चों के साथ ही गुजारती हैं।

Back to top button