बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी ने मां के साथ मिलकर की करोड़ों की ठगी, जांच के लिए मुंबई पहुंची पुलिस

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और इनकी मां पर करोड़ों की ठगी का मामला दर्ज किया गया था। अब इस मामले में इनकी मुसीबत बढ़ती दिख रही हैं। दरअसल कुछ समय पहले ‘आयोसिस स्लिमिंग स्किन सैलून व स्पा’ नाम से शिल्पा शेट्टी व उनकी मां सुनंदा शेट्टी ने मिलकर एक कंपनी खोली थी। इस कंपनी की शाखा देने के नाम पर इन्होंने कई लोगों से पैसे लिए। लेकिन किसी को भी कंपनी की शाखा नहीं दी। ऐसे में यूपी की राजधानी ल में इनके खिलाफ एक साल पहले केस दर्ज किया गया था।

shilpa shetty mother

इस केस की पुलिस तेजी से जांच कर रही है और जल्दी ही शिल्पा शेट्टी और उनकी मां से पूछताछ हो सकती है। मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में विभूतिखंड थाने में ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान और हजरतगंज थाने में रोहित वीर सिंह ने ठगी का मुकदमा दर्ज कराया है। दोनों मामलो की विवेचना तेज हो गई है। जिसमें शिल्पा व उनकी मां सुनंदा की भूमिका भी सामने आ रही है।

shilpa shetty mother

बताया जा रहा है कि इस संबंध में हजरतगंज पुलिस ने एक महीने पहले नोटिस भेजा था। शिल्पा व उनकी मां सुनंदा शेट्टी को एक महीने पहले बयान दर्ज कराने के लिए ये नोटिस जारी किया था। लेकिन दोनों ने अपना बयान दर्ज नहीं कराया। वहीं अब जल्द ही हजरतगंज पुलिस दोनों का बयान दर्ज करने मुंबई जा सकती है।

shilpa shetty mother

वहीं विभूतिखंड पुलिस की टीम भी नोटिस जल्द ही भेजने वाली हैं। इतना ही नहीं डीसीपी पूर्वी की एक विशेष टीम को मुंबई भेजा गया है। जो कि यहां आकर जांच कर रही हैं। जांच करने के बाद दोनों की गिरफ्तारी भी की जा सकती है।

विभूतिखंड थानाक्षेत्र के ओमेक्स हाईट्स निवासी ज्योत्सना चौहान ने पिछले साल जून में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोप लगाया कि उनसे वेलनेस सेंटर खोलने के नाम पर पैसे लिए गए। इन्होंने आयोसिस कंपनी के किरन वावा, विनय भसीन, अनिका चतुर्वेदी, इशरफिल, नवनीत कौर, आशा, पूनम झा सहित कई लोगों पर करीब ढाई करोड़ रुपये वसूले का आरोप लगाया है।

shilpa shetty

सेंटर खोलने के लिए कंपनी के लोगों ने ही सामान भेजा। जिसके बदले में पैसे लिए गए। इसके लिए कई फर्जी दस्तावेजों का प्रयोग भी किया गया। सेंटर के उद्घाटन में सेलिब्रेटी के आने की बात कही गई थी। लेकिन उद्घाटन के कुछ समय पहले ही इस सारे वादे तोड़ दिए गए। शिकायत दर्ज करवाते हुए पीड़ित ने कहा कि शिल्पा की कंपनी ने उन्हें काफी नुकसान पहुंचाया।

shilpa shetty

एसीपी विभूतिखंड अनूप सिंह के मुताबिक ज्योत्सना चौहान के मुकदमे की विवेचना वेब चौकी प्रभारी द्वारा की जा रही थी। इस दौरान पीड़ित पक्ष द्वारा उपलब्ध कराए गए साक्ष्य के आधार पर मुकदमे में फर्जी दस्तावेज तैयार करने की धाराएं बढ़ाई गई थीं। एसीपी के मुताबिक मामला काफी हाईप्रोफाइल और संवेदनशील है। ऐसे में हर पहलुओं की जांच की जा रही है। साक्ष्य जुटाने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी भी की जाएगी

shilpa shetty and raj kundra

गौरतलब है कि इस समय शिल्पी शेट्टी के पति राज कुंद्रा पुलिस हिरासत में हैं। इन्हें 19 जुलाई को पुलिस ने पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

Back to top button