बॉलीवुड

कपिल शर्मा से कम नहीं है कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का रुतवा, जींते हैं ऐसी शानदार ज़िन्दगी

Kapil Sharma के पास रेंज रोवर तो BMW के मालिक हैं सुनील ग्रोवर, लग्जरी कारों का रखते हैं ये कॉमेडियन शौक...

एक समय था कि सिर्फ़ टीवी धारावाहिक और फिल्मों का ही बोलबाला था। लेकिन आजकल टीवी पर तरह-तरह के कार्यक्रम प्रसारित होने लगें हैं। जो कहीं न कहीं दर्शकों का मनोरंजन करते हैं। साथ ही साथ इन कार्यक्रमों के आने के बाद इनसे जुड़ें हुए लोगों के नाम और शोहरत में भी वृद्धि हुई है। आज बॉलीवुड और टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। इतना ही नही कपिल शर्मा के अलावा भी कई कॉमेडियन हैं। जिनकी चमक धमक किसी भी फिल्मी सितारों से कम नहीं है।

जी हां पर्दे पर अजीबो गरीब नजर आने वाले ये कलाकार असल जिंदगी में शाही जीवन जीते हैं। फिर चाहे आलीशान बंगले की बात हो या फिर लग्जरी कार कलेक्शन की। ये कॉमेडियन हर मायने में शाही जीवन जीते हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार से ये कॉमेडियन आजकल किसी चीज में पीछे नहीं रहते हैं। उनकी भव्य जीवनशैली प्रशंसकों के बीच सदैव आकर्षण का भाव जगाती है। ऐसे में आज हम आपको टीवी जगत के कुछ ऐसे कॉमेडियन से मिलवाने जा रहें। जिन्हें कई मौकों पर महंगी कार के साथ स्पॉट किया गया है। यानि जो करोड़ो की कार के मालिक हैं। तो आइए जानते हैं इसी से जुड़ी बातें…

कपिल शर्मा…

kapil sharma

बॉलीवुड और टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल के पास करीब 300 करोड़ की संपत्ति है। अभिनेता एसयूवी रेंज रोवर इवोक चलाते हैं, जिसकी कीमत करीब 55.28 से 95.53 लाख रुपये है। इसके अलावा भी कपिल के पास एक से एक महंगी कार है।

These comedians are fond of expensive cars

सुनील ग्रोवर…

sunil grover

द कपिल शर्मा शो में मशहूर डॉक्टर गुलाटी का रोल अदा करने वाले सुनील ग्रोवर भी अपने दम पर सफलता की सीढ़ियों पर चढ़ने में कामयाब हुए हैं। सुनील लग्जरी कारों के काफी शौकीन हैं, अभिनेता के पास सफेद रंग की बीएमडब्ल्यू- 5 सीरीज कार है, जिसकी कीमत 62.90 से 71.90 के बीच है।

कृष्णा अभिषेक…

Krushna Abhishek

द कपिल शर्मा शो के मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भले ही शो पर आने वाले सभी गेस्ट से पैसा औऱ रोल मांगते हैं। लेकिन अभिनेता असल जिंदगी में बेहद लग्जरी लाइफ जीते हैं। जी हां कृष्णा अभिषेक के पास मर्सिडीज वेंज सीएलए- 200, ऑडी क्यू- 5 और ऑडी- 3 कैब्रियोलेट जैसी महंगी कारों का कलेक्शन है।

भारती सिंह…

bharti singh

भारती सिंह भी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं, अपने अभिनय से करोड़ो दिलों में राज करने वाली अभिनेत्री असल जिंदगी में बेहद लग्जरी लाइफ जीती हैं। भारती सिंह एक ब्लैक मर्सिडीज बेंज और ऑडी क्यू- 5 की मालकिन हैं। जिसकी कीमत 1.8 करोड़ और 52 लाख रुपये है।

bharti-singh

अली असगर…

These comedians are fond of expensive cars

द कपिल शर्मा शो में दादी का किरदार निभाने वाले अली असगर टीवी जगत के साथ फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। अभिनेता एक ब्लैक मर्सिडीज और होंडा सिटी के मालिक हैं।

मनीष पॉल…

These comedians are fond of expensive cars

कॉमेडी जगत के दिग्गज अभिनेता अक्सर अपने मजाकिया अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आते हैं। आपको बता दें मनीष ऑडी क्यू- 5 के मालिक हैं, जिसकी कीमत 45 से 50 लाख रुपये के बीच है।

चंदन प्रभाकर…

These comedians are fond of expensive cars

‘द कपिल शर्मा शो’ में चंदू चाय वाले के किरदार में सबको हंसाने वाले चंदन प्रभाकर से तो आप सब वाकिफ होंगे। चंदन प्रभाकर बीएमडब्ल्यू कार के मालिक हैं, जिसकी कीमत लगभग 31 लाख रुपये है।

Back to top button