बॉलीवुड

Nushrratt Bharuccha को शूटिंग के दौरान आया अटैक, मुंबई के अस्पताल में भर्ती…

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘प्यार का पंचनामा’ फिल्म से मशहूर अभिनेत्री नुसरत भरुचा की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं थी। इसके बावजूद वह लगातार काम कर रही थी, ऐसे में शूटिंग के दौरान उनकी तबीयत और ज्यादा बिगड़ गई और उनको आनन-फानन में मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। हालांकि अब वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी है और अपने घर आ चुकी है।

डॉक्टर्स के मुताबिक नुसरत को वर्टिगो अटैक आया था ऐसे में उन्हें कम से कम 15 दिन के लिए आराम करने की सलाह दी गई है। बता दें, नुसरत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लव रंजन की शूटिंग में व्यस्त थी। कहा जा रहा है कि, नुशरत पिछले करीब 23-24 दिन से लगातार शूटिंग कर रही थी। लेकिन अब अचानक से तबीयत बिगड़ने के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। 

nushrat

वहीं नुसरत ने बताया कि, “मुझे ज्यादा तनाव के चलते चक्कर आ गया था। कोरोना महामारी में लोगों को शारीरिक ही नहीं बल्कि मानसिक रूप से भी तोड़ दिया। इससे पहले भी मुझे थकान महसूस हुई थी लेकिन मैंने सोचा था कि, मैं एक-दो दिन में ठीक हो जाऊंगी। लेकिन मेरी तबीयत ज्यादा खराब हो गई। इसके बाद मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जब तक मैं अस्पताल में पहुंची मेरी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी। ऐसे में मेरा ब्लड प्रेशर काफी गिर गया था।” उन्होंने कहा कि, “अब मैं घर पर हूं और पहले से बेहतर महसूस कर रही हूं। मुझे डॉक्टर ने करीब 15 दिन आराम करने के लिए कहा है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)


नुसरत की तबीयत के बारे में सुनने के बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे वह जल्दी ही अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। बता दें, नसरत भरुचा जल्द ही फिल्म ‘छोरी’ और ‘जनहित में जारी’ में नजर आ सकती है। इसके अलावा नुसरत अक्षय कुमार के फिल्म ‘रामसेतु’ में भी नजर आने वाली है। इस फिल्म में नुसरत के साथ अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस भी मुख्य भूमिका में दिखाई देगी।

nusharat bharucha

बता दें, नुशरत भरुचा ने अपनी फिल्म करियर की शुरुआत साल 2006 में फिल्म ‘जय संतोषी मां’ से की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकती और फ्लॉप हो गई। इसके बाद वह साल 2009 में फिल्म ‘कल किसने देखा’ में नजर आई लेकिन नुसरत भरूचा की यह फिल्म भी बुरी तरह से फ्लॉप हो गई। हालांकि इस बीच नुसरत ने हिम्मत नहीं हारी और इसके बाद वह फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ और ‘प्यार का पंचनामा’ में दिखाई दी।

साल 2011 में आई फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से नुशरत भरुचा को अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ खूब पसंद किया गया। साथ ही वह दर्शकों के दिल में भी खास जगह बना पाई। इसके बाद वह साल 2015 में ‘प्यार का पंचनामा 2’ में दिखाई थी जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई और इसके बाद उन्हें लगातार सफलता मिलती रही। आज के समय में नुसरत बॉलीवुड की सबसे शानदार अभिनेत्रियों में शामिल है। 

Back to top button
?>