बॉलीवुड

निया शर्मा ने पहना इतना छोटा टॉप हुईं ट्रोल, VIDEO देख यूजर्स बोले- ये भारतीय संस्कृति की बेइज्जती

अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर सोशल मीडिया पर कहर बरपा ने वाली छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में है। हाल ही में निया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, निया ने बेबी पिंक कलर का ट्यूब टॉप पहना हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने लो वेस्ट रिप्ड जींस कैरी किया है। 

वीडियो में निया पिंक कलर की नेल पेंट लगाती हुई नजर आ रही है साथ ही उन्होंने पिंक शेड में हैवी मेकअप किया है। वहीं अपने बालों को खुला छोड़ा है जिसमें वह काफी हॉट दिखाई दे रही है। निया नेल पेंट लगाने के बाद फोटोशूट करवाने के लिए जाती है और इस दौरान वह अपने जींस के बटन खोल कई हॉट एंड बोल्ड पोज देती है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)


खास बात यह है कि, कुछ लोग निया के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं तो कई लोगों ने उनके इस लुक को नापसंद किया है। इस बोल्ड फोटोशूट के चलते सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उन्हें भद्दे कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा कि, “क्या इतना ही कपड़ा बचा था। आपने तो भारतीय संस्कृति की बेज्जती ही कर दी।” तो वहीं एक अन्य ने लिखा कि, “कमर बहुत खराब लग रही है थोड़ा सा ऊपर करके पहन लो।” एक यूजर ने कहा कि, “पैसे के लिए लोग कुछ भी करते हैं..।

” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘पैंट की बटन बंद करना भूल गई क्या?’ हालांकि निया को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। ट्रोलर्स के बारे में जब उनसे पूछा जाता है तो वह यही जवाब देती है कि, “मैं इन सब बातों को आसानी से नजरअंदाज करती हूं और अपने काम पर ज्यादा ध्यान देती हूं।”

nia sharma

बता दें, यह कोई पहली बार नहीं है जब निया को इस तरह से ट्रोल किया गया है। वह इससे पहले भी कई बार अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी है। निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा अलग-अलग अंदाज में वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती है। कुछ समय पहले ही निया ने इंस्टाग्राम पर बिकनी की कुछ तस्वीरें की शेयर की थी, जो काफी वायरल हुई थी। 

nia sharma

बता दें, निया शर्मा का असली नाम नेहा शर्मा हैं। निया शर्मा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2010 में आए टीवी शो ‘काली एक अग्निपरीक्षा’ से की थी, लेकिन उन्हें पहचान टीवी के मशहूर शो ‘एक हजारों में मेरी बहना’ के जरिए मिली। इसके बाद वह ‘जमाई राजा’, ‘इश्क में मरजावा’ और ‘नागिन 3’ जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है।

निया आखरी बार ‘नागिन 4’ में जैस्मिन भसीन और रश्मि देसाई के साथ नजर आई थी। इस सीरियल में वह इच्छाधारी नागिन के किरदार में दिखाई दी थी। इसके अलावा निया अभिनेता रवि दुबे के साथ वेब सीरीज ‘जमाई राजा 2’ में भी काम कर चुकी है। निया की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है। उन्हें अभिनय की दुनिया में कई अवॉर्ड भी मिल चुकें हैं।

Back to top button