बॉलीवुड

शिल्पा की वजह से फिल्मों में सेमी न्यूड से न्यूड होते चली गई, शर्लिन ने उड़ाई कुंद्रा की धज्जियां

पोर्नोग्राफी के मामले में बिजनेसमैन राजकुंद्रा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही। इस मामले में हर रोज़ कोई न कोई नया खुलासा होता है। इसी बीच अब फ़िर से शर्लिन चोपड़ा ने कई खुलासे किए है। बता दें कि राज कुंद्रा अश्लील फिल्म मामले में शनिवार 6 अगस्त को एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा से पुलिस ने 8 घंटे तक पूछताछ की।

sherlyn chopra

इस दौरान शर्लिन से कई तरह के सवाल किए गए और उनके राज कुंद्रा के साथ संबंध कैसे थे ये भी पूछा गया। वहीं बाहर निकल कर मीडिया से बातचीत में शर्लिन ने खुलासा किया कि किस तरह राज कुंद्रा ने उन्हें शिल्पा शेट्टी का नाम लेकर धोखा दिया। राज उन्हें बताते रहे कि शिल्पा उनके वीडियोज पसंद करती हैं। साथ ही शर्लिन ने माना कि राज कुंद्रा जैसे बड़े नाम से उन्हें ऐसी उम्मीदें नहीं थी।

एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए शर्लिन ने बताया कि मुझे नहीं पता कि मैं अपना बयान कहां से शुरू और कहां खत्म करूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं किसी ऐसे स्कैंडल में फंसूंगी। शर्लिन ने आगे कहा कि जब मैं राज से मिली थी तो मुझे लगा था कि मेरी जिंदगी बदल जाएगी। मुझे बड़ा ब्रेक मिलेगा। मैंने कभी नहीं सोचा था कि शिल्पा शेट्टी का पति मुझसे गलत चीजें करवाएगा।

RAj

इतना ही नहीं, शर्लिन का दावा है कि राज ने उन्हें हमेशा यही कहा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है जो वो कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, “राज कुंद्रा की कंपनी आर्म्सप्राइम के साथ एग्रीमेंट साइन करने के बाद मैं उनके लिए वीडियो करती गई, करती गई, और धीरे-धीरे वीडियो ग्लैमर से बोल्ड, बोल्ड से सेमीन्यूड, सेमी न्यूड से न्यूड होते चले गए।

Sharlin Chopra

वहीं शिल्पा के बारे में बात करते हुए शर्लिन ने बताया कि राज ने उन्हें ये बोल-बोल कर फंसाया कि शिल्पा को उनके वीडियो काफ़ी अच्छे लगते हैं। इसकी वजह से मुझे ऐसे वीडियो में काम करने का और मोटिवेशन मिला। जब आप शिल्पा शेट्टी जैसे लोगों से मोटिवेट होते हैं तब आप सही और गलत नहीं सोचते। जब मैंने देखा कि ऐसे वीडियो करने से मेरी तारीफ हो रही है तो मैंने सोचा चलो और करते हैं।

Sharlin Chopra


‘जुहू पुलिस स्टेशन’ में यौन उत्पीड़न के मामले दर्ज किए गए…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sherni (@sherlynchopraofficial)


बता दें कि जब शर्लिन से पूछा गया कि क्या उसने राज कुंद्रा के खिलाफ ‘जुहू पुलिस स्टेशन’ में यौन उत्पीड़न जैसे गंभीर आरोप में शिकायत दर्ज कराई है तो शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि, “मुझे अपना मामला वापस लेने के लिए कहा गया था। उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं एक खुशहाल परिवार क्यों तोड़ना चाहती हूं। उन्होंने कहा कि अगर मैंने केस वापस नहीं लिया तो वह मेरा करियर बर्बाद कर देंगे। मैं उस वक्त कमजोर थी और मुंबई में अकेले भी रहती थी। मुझे केस वापस लेने की धमकी मिल रही थी।”

‘लोग कहेंगे, सौ चूहे खा के बिल्ली हज को चली’…

शर्लिन ने आगे कहा कि, “अब लोग कहेंगे, ‘सौ चूहे खा के बिल्ली हज को चली, लेकिन जहां से सवेरा वही से शुरू।’ अब, मुझे एहसास हुआ कि मैं गलत थी। देखिए, मुझे काम करने के लिए बंदूक की नोक पर नहीं रखा गया था, लेकिन मुझे गुमराह किया गया था। मैं अधिक महिलाओं से आगे आने और इस पोर्नोग्राफी रैकेट के खिलाफ अपना बयान देने की अपील करती हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sherni (@sherlynchopraofficial)


इतना ही नहीं, शर्लिन चोपड़ा से कहा गया कि पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा और दूसरे आरोपी कह रहे हैं कि जितने भी वीडियोज है वह पोर्न नहीं बल्कि इरोटिका हैं। इस पर ऐक्ट्रेस कहती हैं कि खुद आप कॉन्टेंट या वीडियोज देखिए और फैसला करिए की यह पोर्न है या नहीं?

Back to top button