बॉलीवुड

अनुपमा ने ‘अंखियों से गोली मारे’ ट्रेंड पर किया परफॉर्म, फैंस बोले- ‘बुलेट सीधा दिल पर लगी..’

छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ के जरिए घर-घर में अपनी खास पहचान बना चुकीं अभिनेत्री रूपाली गांगुली फैंस के बीच काफी पॉपुलर रहती है। वह आए दिन ही फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ शेयर करती रहती है। अब हाल ही में रूपाली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ‘अंखियों से गोली मारे’ ट्रेंड पर परफॉर्मेंस कर रही है। रूपाली के इस अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

rupali ganguly

रूपाली ने जो वीडियो शेयर किया है वह उसमें अलग-अलग तरह के फनी एक्सप्रेशन दे रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, अनुपमा बीट के साथ कभी अपनी भौंह चढ़ाती है तो कभी आंख मारती है और उनका यही अंदाज फैंस को बहुत भा रहा है। वीडियो में रूपाली ने मल्टी कलर प्रिंटेड स्लीवलेस अटायर पहना है और साथ में खूबसूरत बैंगल्स भी पहने हुए हैं। रूपाली ने माथे पर लाल बिंदी लगाई है साथ ही उन्होंने बाल खुले किए हैं जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)


इस वीडियो को शेयर करते हुए रूपाली ने कैप्शन दिया कि, “मैंने यह अंखियों से गोली मारे’ ट्रेंड को करने की कोशिश की। यह सिंपल और फन रीलस देख-देख मेरे अंदर भी कुछ एक्सपेरिमेंट करने की इच्छा जाग रही है।” रूपाली के इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने उन्हें कमेंट किए हैं। किसी ने उनके इस अंदाज को देखकर कहा कि, “यहां मैं खत्म…।” तो किसी ने कहा कि, “बुलेट सीधे दिल पर लगी है…।”

rupali ganguly

बता दें, रूपाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन नए-नए वीडियो शेयर करती है। वह अपनी कास्ट के साथ भी शानदार बॉन्डिंग शेयर करती रहती है। पहले खबर थी कि, रूपाली की सीरियल कास्ट के साथ बनती नहीं है हालांकि बाद में यह बातें गलत साबित हुई। रुपाली से जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया था कि, ऐसा कुछ नहीं है उनकी अपनी कास्ट के साथ खूब बनती है और वह उनके साथ अच्छे से काम करती है।

rupali

बात करें यदि रूपाली गांगुली के वर्कफ्रंट की तो वह इन दोनों सीरियल ‘अनुपमा’ में नजर आ रही है और उनके अभिनय को काफी पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि सीरियल अनुपमा इन दिनों टीआरपी के मामले में भी सबसे टॉप पर है। बता दें, रूपाली ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2000 में टीवी सीरियल ‘सुकन्या’ के जरिए की थी। इसके बाद रुपाली ‘संजीवनी’, ‘साराभाई बनाम साराभाई’ जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है। हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा पहचान सीरियल ‘अनुपमा’ से मिली। 

rupali ganguly

कहा जाता है कि, रूपाली ने महज 7 साल की उम्र से ही अभिनय करना शुरू कर दिया था। साल 1985 में आई फिल्म ‘साहेब’ में उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था। इस फिल्म में अनिल कपूर, अमृता सिंह, राखी और उत्पल दत्त ने मुख्य भूमिका निभाई थी। खास बात यह है कि, इस फिल्म का निर्देशन रूपाली के पिता अनिल गांगुली ने ही किया था।

rupali ganguly

इसके बाद रुपाली अपने ही पिता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मेरा यार मेरा दुश्मन’ में चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका में दिखाई दी थी। इसके अलावा भी रुपाली कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। 

Back to top button