बॉलीवुड

शादी से 4 दिन पहले सलमान की बहन का इस अंदाज में हुआ था गृहप्रवेश, ससुर के साथ है खास रिश्ता

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान की दो बहनें हैं. उनकी बड़ी बहन का नाम अलवीरा खान अग्निहोत्री है, जिनकी शादी अभिनेता अतुल अग्निहोत्री से हुई थी, वहीं उनकी छोटी बहन का नाम अर्पिता खान शर्मा है. अर्पिता की शादी अभिनेता आयुष शर्मा से हुई थी. दोनों ने साल 2014 में सात फेरे लिए थे और आयुष शर्मा सलमान खान के दूसरे और छोटे जीजा बन गए थे.

arpita khan marriage

बता दें कि, सलमान की बड़ी बहन के मुकाबले उनकी छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा ज़्यादा चर्चा में बनी रहती है. अर्पिता अक्सर सुर्ख़ियों में आ ही जाती है. हाल ही में वे चर्चाओं का हिस्सा उस समय बनी थी जब उनकी जेठानी राधिका गंभीर शर्मा (Radhika Gambhir Sharma) ने ससुर अनिल शर्मा के ख़िलाफ़ दहेज मांगने के गंभीर आरोप लगाए थे तो अपनी जेठानी को आईना दिखाते हुए अर्पिता खान अपने ससुर के बचाव में उतर आई थी.

salman arpita and aayush sharma

बता दें कि, अर्पिता के ससुर और आयुष शर्मा के पिता अनिल शर्मा हिमाचल प्रदेश के मंडी से भारतीय जनता पार्टी के विधायक हैं. कुछ दिनों पहले आयुष की भाभी और अर्पिता की जेठानी राधिका ने ससुर अनिल शर्मा के ख़िलाफ़ सोशल मीडिया पर कई बड़े और गभीर आरोप लगाए थे. ससुर की इज्जत उछलते देख अर्पिता ने स्थिति संभाली थी और उन्होंने ससुर के बचाव में काफी कुछ कहा था.

arpita khan and ayush sharma

ससुर अनिल शर्मा के पक्ष में बोलते हुए अर्पिता ने जेठानी राधिका के आरोपों को गलत करार दिया था. अर्पिता का कहना था कि, रधिका ने ससुर अनिल शर्मा पर जो आरोप लगाए है वे सरासर गलत है. शर्मा परिवार के बारे में बात करते हुए अर्पिता ने कहा था कि, मुस्लिम परिवार की बेटी होने के बावजूद शर्मा परिवार ने उन्हें अपने बच्चे की तरह अपनाया है. ससुर को अर्पिता ने आदर्शवादी इंसान और पिता समान बताया था.

arpita khan and ayush sharma

गौरतलब है कि, अर्पिता के इस बयान से साफ़ समझा जा सकता है कि वे अपने ससुर और अपने ससुराल के कितने करीब है. बता दें कि, उनकी ससुर के साथ एक ख़ास और मजबूत बॉन्डिंग है. हाल ही में जब अर्पिता के ससुराल में पारिवारिक कलह चल रही थी इसी बीच अर्पिता की ऐसी तस्वीरें सामने आई थी जो कि ससुराल में अर्पिता के गृहप्रवेश के दौरान की थी.

arpita khan

arpita khan and ayush sharma

सोशल मीडिया पर अर्पिता खान की इन तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. बता दें कि, ये तस्वीरें उस समय की है जब अर्पिता खान शर्मा पहली बार आयुष शर्मा के दिल्ली वाले घर में पहुंची थीं. जहां उनका शानदार तरीके से स्वागत किया गया था. शादी से ठीक 4 दिन पहले अर्पिता अपने सास-ससुर और अन्य परिवार वालों से मिलने के लिए यहां आई थी जहां उनकी सास सुनीता शर्मा ने होने वाली बहू का आरती का थाल लेकर गृह प्रवेश करवाया था.

arpita khan and ayush sharma

18 नवंबर 2014 को हुई थी आयुष शर्मा और अर्पिता खान शर्मा की शादी…

आयुष शर्मा और अर्पिता खान शर्मा की शादी 18 नवंबर 2014 को हुई थी. दोनों की शादी का रिसेप्शन हिमाचल प्रदेश के मंडी में रखा गया था. जहां पूरे खान परिवार ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई थी. आयुष और अर्पिता अब दो बच्चों एक बेटी और एक बेटे के माता-पिता हैं.

Back to top button