बॉलीवुड

श्रीनगर में एक दुकान पर जूते-चप्पल बेचते दिखें सोनू सूद, बोलें मेरा नाम लिया तो मिलेगा 20 % डिस्काउंट…

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन में गरीबों के मसीहा बनकर उभरे हैं। यह तो हम सभी जानते हैं। जिस वज़ह से उनकी चारों ओर वाहवाही होती है। इसी बीच सोनू सूद अपने फैंस का मनोरंजन करने से भी नहीं चूकते। जी हां हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood) चप्पल बेचते हुए नजर आए। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद (Sonu Sood) ने जरूरतमंदों की इतनी मदद की है कि उन लोगों ने तो उन्हें मसीहा तक बुलाना शुरू कर दिया है। सोनू सूद, जो कि सोशल मीडिया पर भी काफ़ी सक्रिय रहते हैं। एक बार फिर से उन्होंने श्रीनगर से एक फुटपाथ पर चप्पल बेचने वाले दुकानदार के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

 

चप्पल बेचते दिख रहे सोनू सूद…

बता दें कि सोनू सूद, जो कि इन दिनों जम्मू एंड कश्मीर प्रशासन की संशोधित फिल्म नीति को लेकर श्रीनगर में हैं। उन्होंने यहां के बटमालू बाजार से एक वीडियो शेयर किया है। यहां उन्होंने शमीम खान नाम के एक जूते-चप्पल बेचने वाले दुकानदार से बात की है। इसमें शमीम खान उन्हें बताते हैं कि बच्चों वाली चप्पल की कीमत 50 रुपये और बड़ों के चप्पल की कीमत 120 रुपये है।

सोनू सूद 120 वाली चप्पल 50 रुपये में देने को कहते हैं, तो शमीम खान मना करते हैं और कहते हैं कि 50 रुपये की यह दूसरी चप्पल मौजूद है। वहीं जब सोनू सूद ने डिस्काउंट देने की बात कही तो दुकानदार राजी हो जाता है। इसके बाद सोनू सूद कहते हैं कि यदि आप भी शमीम भाई की दुकान में आकर मेरा नाम लेते हैं, तो वे खरीदारी पर आपको 20 परसेंट छूट देंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)


गौरतलब हो कि सोनू सूद (Sonu Sood Video) के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। फैंस इस वीडियो पर हार्ट इमोजी बनाकर खूब प्यार बरसा रहे हैं। साथ ही वे सोनू सूद की तारीफ भी कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है कि तुसी ग्रेट हो साब जी! वहीं, कई फैंस ने उनके काम को बहुत बढ़िया बताया है। वहीं आखिर में बात सोनू सूद के वर्कफ्रंट की करें तो वह आखिरी बार फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आए थे। सोनू सूद फिल्म ‘किसान’ में काम करने वाले हैं।

sonu sood

इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में एक्टर अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। वैसे आपको बता दें ये फिल्म अपने नाम को लेकर विवादों में फंसी हुई है। फिल्म के नाम को बदलने के लिए करणी सेना ने मेकर्स को चेतावनी दी है।

Back to top button