बॉलीवुड

लारा दत्ता को इंदिरा गांधी के अवतार में देख डर गई थी बेटी, कहा- मम्मी ये तुम्हें मारने वाले हैं

अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी। ट्रेलर के ऊपर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। इस फिल्म में वैसे तो अक्षय कुमार लीड रोल प्ले कर रहे हैं लेकिन ट्रेलर देखने के बाद बाॅलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता सारी लाइम लाइट चुरा ले गई। दरअसल फिल्म में लारा के लुक को लेकर काफी चर्चा हो रही है।

lara dutta

‘बेल बॉटम’ फिल्म में लारा पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। इसके लिए उन्होंने जिस प्रकार का मेकअप किया है वह हैरान करने वाला है। मेकअप के बाद लारा एकदम पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तरह लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने इंदिरा गांधी के स्टाइल और बातचीत के तरीके को भी बड़े अच्छे से कॉपी किया है। उनकी एक्टिंग और मेकअप इतना जोरदार है कि ऐसा लगता है मानों इंदिरा जी एक बार फिर से जीवित हो गई हो।

lara dutta indra gandhi looks

कई लोग तो फिल्म का ट्रेलर देख लारा को पहली नजर में पहचान ही नहीं पाए थे। हालांकि जब लोगों को पता चला कि ये लारा दत्ता है तो वे तुरंत सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई। फैंस तो लारा के इस शानदार मेकअप पर अपना रिएक्शन दे ही रहे हैं, लेकिन उनके परिवार का भी इस पर जोरदार रिएक्शन था।

lara dutta

हाल ही में लारा ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उनका मेकअप देखकर उनकी बेटी सायरा डर गई थी। वहीं उनके पति महेश भूपति ने तो लारा को गले लगाने तक से मना कर दिया था। हालांकि लारा अपने रोल को लेकर बड़ी उत्सुक थी। लारा इस बारे में कहती है कि ‘एक दिन मेरा लुक टेस्ट चल रहा था तभी मेरी एटी अंदर या गई। वह मेरे चेहरे को पूरी तरह से सिलिकॉन से ढका हुआ देख हैरान रह गई। उसने मुझे देखते से कहा मम्मी ये तुम्हें मारने जा रहे हैं। आप ठीक तरह से सांस नहीं ले सकती हो। यह देख वह बहुत टेंशन में आ गई थी। हालांकि मैं अपने इस रोल को लेकर बड़ी उत्सुक हूं।’

lara dutta

अपने पति महेश भूपति के रिएक्शन के बारे में पूर्व मिस यूनिवर्स रह चुकी लारा दत्ता कहती हैं ‘मेरे हसबैंड तो मुझे इस हाल में देख चौंक गए थे। शायद वह भी मेरे लुक को लेकर बड़े परेशान थे। मुझे देखते से उन्होंने कहा कि मैं तुम्हे गले नहीं लगाना चाहता। तुम रियल में अपने जैसे नहीं दिख रही हो।’

lara dutta indra gandhi looks

लारा का यह लुक देख आपके मन में भी जिज्ञासा आई होगी कि उन्हें एक यंग एक्ट्रेस से इंदिरा गांधी के लुक में कैसा ढाला गया होगा। अपने इस बदलाव को लेकर लारा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे मेकअप की एक टीम लारा के लुक को पूरी तरह से बदल देती है।


बताते चलें कि ‘बेल बॉटम’ फिल्म में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म को रंजीत तिवारी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 17 अगस्त को थिएटर में लगेगी। फिल्म की एक और दिलचस्प बात ये है कि आप इसे 3D में भी देख पाएंगे।

Back to top button