बॉलीवुड

शर्लिन चोपड़ा ने पूछताछ में खोले बड़े राज, कहा- ‘राज कहते थे शिल्पा को भी पसंद आते हैं मेरे VIDEO’

शर्लिन चोपड़ा बोली शिल्पा शेट्टी मेरे वीडियो को पसंद कर रही थी, मुझसे कहते थे की सभी अश्लील वीडियो बनवाते हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों विवादों में घिरे हुए हैं। राज से जुड़े कई खुलासे हो रहे हैं जो काफी चौंकाने वाले हैं। मुंबई पुलिस की जांच पड़ताल जोरों पर है। ऐसे में अब अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। शर्लिन ने प्रॉपर्टी सेल के अधिकारियों को कहा कि, उनकी राज कुंद्रा से मुलाकात साल 2019 में हुई थी।

इस दौरान उनसे पहले ग्लैमरस वीडियो बनाने की बात की गई थी लेकिन बाद में एडल्ट वीडियो बनने लगे। शर्लिन ने बताया कि, राज ने उन्हें यह कहकर गुमराह किया था कि शिल्पा शेट्टी को भी उनके वीडियोज काफी पसंद आते हैं। राज ने मुझे यह विश्वास दिलाया था कि, सेमीन्यूड और पोर्न कैजुअल है, हर कोई करता है तो मुझे भी कर लेना चाहिए। मैं नहीं जानती थी कि, मैं इस तरह के विवाद में फंस जाऊंगी।

raj kundra

आगे शर्लिन ने बताया कि, “जब मैं पहली बार राज से मिली थी तो मेरे मन में लगा था कि, मेरी पूरी जिंदगी बदल जाएगी लेकिन मैं नहीं जानती थी कि राज मुझसे इस तरह के गलत काम करवाएंगे। मैंने आर्मस्प्राइम कंपनी के साथ समझौता कर लिया और वीडियोज बनाना शुरू कर दिया। शुरुआत के दिनों में मैं ग्लैमरस वीडियो शूट किया करती थी। लेकिन बाद में बोल्ड फिल्में बनने लगी और इसके बाद अति हो गई। सेमीन्यूड और न्यूड वीडियोज तक मुझे बनाने पड़े और मुझसे कहा जाता था कि, इसमें कुछ गलत नहीं है यह सब करते हैं।”

raj kundra

इसके अलावा शर्लिन ने बताया कि, “राज कुंद्रा हमेशा मेरे काम की सराहना करते थे और कहते थे कि शिल्पा शेट्टी को भी उनके वीडियोज और फोटोस पसंद आते है। उनका इस तरह से कहना मुझे अच्छा लगता था क्योंकि मैं समझती थी कि, शिल्पा शेट्टी जैसी अभिनेत्री मेरे काम को पसंद कर रही है। ऐसे में मैं यह समझ नहीं पा रही थी कि क्या सही है और क्या गलत है? जब मेरे काम को तारीफ मिलती थी तो मैं इसे और बेहतर बनाने की कोशिश करती थी।”

इस बातचीत के दौरान जब शर्लिन से पूछा गया कि, लेकिन शिल्पा शेट्टी ने सारे इल्जाम को गलत ठहराया है? इस बात पर शर्लिन ने कहा कि, शिल्पा हमेशा अपने काम में व्यस्त रहती है, हो सकता है शायद वह भूल गई होगी। इसके बाद जब शर्लिन से पूछा गया कि, क्या कभी उन्होंने राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई? तो ऐसे में शर्लिन ने कहा कि, “हां मैंने ऐसा किया था लेकिन बाद में मुझे अपना केस वापस लेने के लिए कहा गया था। मुझे कहा गया था कि, मैं खुशहाल परिवार क्यों तोड़ना चाहती हूं, मुझे धमकी मिली कि, अगर मैंने केस वापस नहीं लिया तो मेरा कैरियर बर्बाद कर दिया जाएगा।”

raj kundra

आगे शर्लिन ने बताया कि, “मैं राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ नहीं हूं। मैं सिर्फ पोर्नोग्राफी रैकेट के खिलाफ हूं। यदि आप महिलाओं से कांटेक्ट कर रहे हैं और बोल्ड सिन करा रहे तो उन्हें बताया जाए कि वह अश्लील वीडियो बना रहे हैं, ना की किसी तरह का ग्लैमर। यह लोग बहुत ही स्वार्थी है केवल पैसे और इस तरह की सामग्री बनाने के बारे में सोचते हैं।”

raj kundra case

गौरतलब है कि, बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्न वीडियोज बनाने और उन्हें एप्स पर अपलोड करने के आरोप में मुंबई की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। न सिर्फ राज कुंद्रा बल्कि कई और लोग भी इस मामले की चपेट में आ गए हैं। वहीं मुंबई पुलिस भी लगातार जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस दावा कर रही है कि राज कुंद्रा ही इस रैकेट के असली मास्टरमाइंड है। इसी मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा से भी करीब 8 घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान ही यह सारे खुलासे हुए हैं। 

Back to top button