बॉलीवुड

उर्वशी रौतेला ने अतरंगी अंदाज में ड्रेस पहनकर शेयर की वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल…

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस को उनकी एक्टिंग के अलावा फिटनेस के लिए भी जाना जाता है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला नए-नए अंदाज में सोशल मीडिया वीडियो शेयर करती रहती हैं। जो उनके फैंस को काफ़ी पसंद आती है। एक्ट्रेस कभी डांस वीडियो तो कभी फिटनेस वीडियो को शेयर कर सुर्खियां बटोरती हैं। इतना ही नहीं उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों अपनी महंगी ड्रेस और जूलरी को भी लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस ने इसी बीच फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका अतरंगी अंदाज देखने को मिल रहा है। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) का यह वीडियो हमेशा की तरह जमकर वायरल हो रहा है।

Urvashi Rautela

उर्वशी रौतेला का अतरंगी अंदाज…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI RAUTELA ??Actor?? (@urvashirautela)

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लू कलर की अतरंगी ड्रेस पहन रखी हैं। इस ड्रेस में उर्वशी काफी सुंदर दिख रही हैं। वीडियो में उनके एक्सप्रेशन भी काफी कमाल के हैं। इसके अलावा उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, “मैं कभी समझ नहीं पाई कि स्पाइडररमैन हर रोज एक ही ड्रेस क्यों पहनता है- हार्ली क्वीन।” वहीं उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इसके अलावा बीते दिनों उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसमें वह वर्कआउट करती हुई नजऱ आ रही थी। आख़िर में बात उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के आगामी प्रोजेक्ट की करें तो उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी। इसके बाद वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं।

अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत ‘डूब गए’ और मोहम्मद रमजान के साथ ‘वर्साचे बेबी’ के लिए एक ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली है। उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

Back to top button