बॉलीवुड

ऐश्वर्या के दुश्मन है बॉलीवुड के ये 6 बड़े स्टार, इन के मुह तक देखना पसंद नहीं करती है

हिंदी सिनमा के कलाकारों की दोस्ती के साथ ही उनकी दुश्मनी के भी खूब चर्चे होते हैं. कई कलाकारों की दूसरे कलाकारों के साथ बिलकुल भी नहीं बनती है. बात हिंदी सिनेमा की सबसे ख़ूबसूरत और सफ़ल अदाकारा में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन की करें तो बॉलीवुड के कई चर्चित सितारें उनके दुश्मन है. जब आपके उनके दुश्मनों की लिस्ट देखेंगे तो आपको यकीन ही नहीं होगा. तो चलिए आपको बताते है कि बॉलीवुड के किन सितारों के साथ ऐश्वर्या का 36 का आंकड़ा है.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)…

aishwarya rai bachchan Kareena Kapoor Khan

करीना कपूर खान भी ऐश्वर्या की तरह ही खूब सफ़ल और चर्चित हुई है. वहीं वे दिखने में भी बेहद आकर्षक और ख़ूबसूरत है. हालांकि बॉलीवुड की इन दो सुंदरियों के बीच रिश्ते ठीक नहीं है. दोनों के बीच सालों से रिश्ते बिगड़े हुए है. दोनों को कई बार एक दूसरे पर कटाक्ष करते हुए देखा गया है.

रानी मुखर्जी (Rani Mukherji)…

aishwarya rai bachchan rani mukerji

रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय बच्चन के फ़िल्मी करियर की शुरुआत लगभग साथ में ही हुई है. हिंदी सिनेमा में काम करते हुए रानी को 25 साल से अधिक समय हो गया है. बता दें कि, कभी रानी और ऐश्वर्या के बीच दोस्ती का रिश्ता था. दोनों एक दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त थी लेकिन फिल्म ‘चलते-चलते’ की वजह से दोनों के रिश्ते में दरार पैदा हो गई थी. यह फिल्म पहले ऐश्वर्या को मिली थी, लेकिन बाद में रानी ने इसे ऐश्वर्या को बिना बताए साइन कर लिया था. इस वजह से दोनों की दोस्ती का रिश्ता दुश्मन में बदल गया था.

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)…

aishwarya rai bachchan emraan hashmi

बॉलीवुड में इमरान हाशमी अपने किसिंग सीन के लिए खूब मशहूर हुए हैं. इमरान ने सीधे तौर पर ऐश्वर्या से पंगा लिया था. दरअसल, एक बार खुले तौर करण जौहर के शो पर पर इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या को प्लास्टिक कह दिया था. बाद में अपने साक्षात्कार में ऐश्वर्या ने इस पर नाराजगी व्यक्त की थी. ऐसे में इमरान भी ऐश्वर्या के दुश्मनों की लिस्ट में शुमार हो गए.

सोनम कपूर (Sonam Kpoor)…

aishwarya rai bachchan sonam kapoor

अनिल कपूर की लाड़ली यानी कि अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kpoor) भी ऐश्वर्या की दुश्मन बताई जाती है. दोनों के बीच के रिश्ते ठीक न होने की वजह भी बड़ी रोचक और अजीब है. दरअसल, दोनों के बीच किसी बात को लेकर रिश्ते खराब हुए थे और बाद में सोनम ने ऐश्वर्या राय को आंटी कह दिया था तो बात और बिगड़ गई थी. हालांकि बाद में ऐश को सोनम की रिसेप्शन पार्टी में देखा गया था.

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi)…

Vivek Oberoi aishwarya

अभिनेता विवेक ओबेरॉय को कभी ऐश्वर्या राय बच्चन का बहुत अच्छा दोस्त बताया गया तो वहीं कभी उन्हें ऐश्वर्या का बॉयफ्रेंड भी कहा गया. ऐश्वर्या ने तो विवेक के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहा था कि दोनों बेहद अच्छे दोस्ती थे, हालांकि दोनों के अफेयर की खबरें भी खूब उड़ी थी. सलमान से रिश्ता ख़त्म होने के बाद ऐश्वर्या की विवेक से नजदीकियां बढ़ी थी. बताया जाता है कि, विवेक के चलते दोनों के रिश्ते में दरार पैदा हुई थी.

सलमान खान (Salman Khan)…

aishwarya rai salman khan

अभिनेता सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन का अफ़ेयर हिंदी सिनेमा के सबसे चर्चित अफ़ेयर के साथ ही सबसे विवादित अफेयर में भी गिना जाता है. दोनों करीब तीन साल तक रिश्ते में रहे थे लेकिन दोनों का रिश्ता वाद-विवाद के बीच ख़त्म हुआ था. हाल यह है कि दोनों एक दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते हैं.

Back to top button