बॉलीवुड

हिमांशी खुराना ने की करीना कपूर की नकल, देखकर लोग बोले ‘आप तो करीना से भी बेहतर हो’

करीना कपूर बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री हैं। उनकी अदाओं, फेशन और एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि बड़े बड़े सेलिब्रिटीज भी उन्हें लाइक करते हैं। बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता हैं जिनकी मिमिक्री करना लोगों को पसंद है। लेकिन जब बात हीरोइनों की आती है तो यहाँ कुछ गिनी चुनी अभिनेत्रियां ही है जिनकी मिमिक्री की जा सकती है। करीना कपूर उनमें से एक है। करीना के अभिनय करने का अपना एक अलग स्टाइल है। खासकर करीना का ‘कभी खुशी कभी गम’ का ‘पू’ का किरदार बड़ा फेमस हुआ था।

हाल ही में पंजाब की ऐश्वर्या राय कही जाने वाली हिमांशी खुराना भी करीना के इस ‘पू’ वाले किरदार की नकल करती नजर आई। पंजाब में हिमांशी खुराना की लोरकप्रियता आसमान छूती है। उनके द्वारा गाए गाने हर किसी को पसंद आते हैं। इसके अलावा लोग उनके अभिनय के हुनर की सराहना भी करते हैं। हिमांशी को हम सभी बिग बॉस 13 में भी देख चुके हैं। यहां उनकी शहनाज गिल से खिटपीट और आसिम रियाज से स्पेशल दोस्ती देखने को मिली थी।

हिमांशी जब शो में आई थी तो उनकी सगाई हो चुकी थी, लेकिन शो में आसिम रियाज से बढ़ती नजदीकियों के चलते जल्द ही ये सगाई टूट भी गई। शो में आसिम ने हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज भी किया था। शो के बाद दोनों के एक दूसरे को डेट करने की खबरें भी आई थी। दोनों की जोड़ी की लोकप्रियता को देखते हुए मेकर्स ने कपल का एक म्यूजिक वीडियो भी लॉन्च किया था। बीच में हिमांशी और आयासी के ब्रेकअप की खबरें भी वायरल हुई थी, लेकिन बाद में दोनों ने अपने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्ट कर इस खबर को गलत बताया था।

हिमांशी को इंस्टाग्राम पर 82 लाख से अधिक लोग फोलिव करते हैं। यहां वे अपने निजी जीवन से जुड़े वीडियोज साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में करीना कपूर के फेमस किरदार ‘पू’ की एक्टिंग करते हुए एक वीडियो साझा किया है। इसमें उन्होंने करीना की इतनी जोरदार नकल उतारी है कि लोग इसे ओरिजनल से भी बेहतर बात रहे हैं।

himanshi khurana

हिमांशी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इसे अभी तक एक लाख बीस हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। लोग वीडियो के ऊपर दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं। किसी ने लिखा कि ‘आप ने तो करीना कपूर से भी ज्यादा अच्छी एक्टिंग की।’ फिर एक कमेन्ट आता है कि ‘हिमांशी आप कॉमेडी करते हुए बहुत क्यूट लगते हो।’ बस इसी तरह लोगों ने हिमांशी की तारीफ़ों के पूल बांध दिए। तो चलिए अब बिना किसी देरी के हिमांशी का यह मजेदार वीडियो देख लेते हैं।

देखें वीडियो-


वैसे आप लोगों को हिमांशी खुराना का यह वीडियो कैसा लगा? क्या उन्होंने करीना से भी अच्छा अभिनय किया है? अपने जवाब हमे कमेन्ट सेक्शन में जरूर बताएं। साथ ही यदि आपको ये वीडियो पसंद आया हो तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना न भूलें।

 

Back to top button