बॉलीवुड

जब कपिल के शो के लिए विराट कोहली को देने पड़े 3 लाख रूपये, 1 घंटे में लगा लाखों का चूना

करीब सात माह के बाद मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का पॉप्युलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) वापसी के लिए तैयार है. इस पर मुहर लग गई है और शो के प्रोमो भी लगातार सामने आ रहे हैं. हालांकि तारीख का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है कि शो कब से ऑन एयर होगा. लेकिन उम्मीद है कि, शो 21 अगस्त से शुरू हो सकता है.

the kapil sharma show

बता दें कि, कपिल शर्मा की वापसी की खबर के साथ ही फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. शो की वापसी का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और फैंस जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन कराने के लिए आ रहा है. गौरतलब है कि, जनवरी 2021 के बाद से किसी कारणवश शो बंद हो गया था, लेकिन अब शो धमाकेदार वापसी करने जा रहा है.

kapil sharma show

बता दें कि, कपिल शर्मा के शो पर बॉलीवुड और क्रिकेट जगत से जुड़ी हस्तियां शिरकत करती हैं. अधिकतर शो पर फ़िल्मी जगत से जुड़े लोगों को ही मेहमान के रूप में देखा जाता है हालांकि समय समय पर कपिल शर्मा अपने शो पर क्रिकेट के दिग्गज़ों को भी आमंत्रित करते हैं. ऐसे ही एक बार कपिल के शो पर दिग्गज़ क्रिकेटर और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी पहुंचे थे.

virat-kohli-and-kapil-sharma

विराट ने इस दौरान कपिल के शो पर ढेर सारी मजेदार बातें बताई थी. कपिल के शो पर ही कपिल के सामने विराट कोहली ने यह भी बताया था कि, एक बार उनका शो देखने के कारण उन्हें 3 लाख रूपये का झटका लग गया था. बता दें कि, विराट कोहली ने कपिल के कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में शिरकत की थी. आइए आज आपको विराट के साथ हुए उस मजेदार वाकये के बारे में बताते है.

the kapil sharma show

कपिल शर्मा को न केवल भारत बल्कि पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है. उनकी दमदार कॉमेडी का तो हर कोई दीवाना है, वहीं भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली भी कपिल और उनकी बेहतरीन कॉमेडी को खूब पसंद करते हैं. हालांकि एक बार इसी दीवानगी के कारण विराट कोहली (Virat Kohli) को तीन लाख रूपये का चुना लग गया था.

the kapil sharma show

कपिल के शो पर मेहमान के रूप में पहुंचे विराट ने अपनी निजी ज़िंदगी से जुडी कई बातों को साझा किया था. साथ ही उन्होंने बताया था कि पूरी टीम और वे फ्री टाइम में उनका शो देखते हैं. ऐसे ही एक बार विराट कोहली जब भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर गई थी तब वे एक एयरपोर्ट पर बैठे-बैठे बोर हो रहे थे तो वे कपिल का शो देखने लगे.

virat kohli

विराट ने बताया कि, मैंने अपना फोन निकाला और इंडिया का 3G सेल्युलर नेटवर्क ऑन करके शो देखने लगा. बकौल विराट इसी बीच उनके भाई का फोन उनके पास आया और और उन्होंने सवाल किया कि, ‘तुम क्या कर रहे हो. मैंने बताया हम सभी अपने सामान का इंतजार कर रहे हैं और तब तक मैं ‘कॉमिडी नाइट्स विद कपिल’ देख रहा हूं.’ इसके बाद विराट के भाई ने उनसे कहा था कि, फोन का 3 लाख रुपये का बिल आया है.

virat kohli

कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की वापसी पर उनके पहले मेहमान बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार होंगे. फैंस को उम्मीद है कि पहला एपिसोड ही बहुत धमाकेदार होने वाला है. बता दें कि, अक्षय अपनी आगामी फिल्म ‘बेल बॉटम’ का प्रचार करने के लिए पहुंचेंगे. यह फिल्म 19 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

Back to top button