बॉलीवुड

सारा को वैष्णौ देवी जाने से शख्स ने रोका, कहा- पापियों को नहीं होते गुफा के दर्शन

अभिनेत्री सारा अली खान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ये देश के कई हिस्सों में घूमती हुई नजर आ रही हैं और लोगों को अपना अनुभव बता रही हैं। सारा की इस वीडियो को इनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कई तरह कमेंट कर रहे हैं।

क्या है वीडियो में

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वायरल हो रही वीडियो में सारा वैष्णौ देवी के बारे में बात कर रही हैं। तभी एक शख्स कहता है जो पाप करता है वो गुफा के अंदर नहीं जा सकता। इसी तरह से सारा अली खान इस वीडियो में देश के कई हिस्सों की झलक दिखा रही हैं। वीडियो की शुरुआत ये दिल्ली के इंडिया गेट से करती हैं। सारा कहती हैं नमस्कार दर्शकों, हम इंडिया गेट यानी भारतीय दरवाजे पर हैं। इसके बाद सारा सिर पर घास की गठरी उठाये नजर आती हैं और कहती है कि ये बिहार में किसी जगह का है। फिर जयपुर, सांगला, वैष्णो देवी, वाराणसी और गोवा में सारा नजर आती हैं।

सारा अली खान इस वीडियो में जब एक शख्स से वैष्णौ देवी की गुफा के बारे में पूछती हैं। तो शख्स कहता है कि जिस व्यक्ति ने भी पाप किए हों, वो गुफा के दर्शन नहीं कर पाता। इसपर, सारा कहती हैं कि इसका मतलब यह है कि अगर मैंने पाप किए हैं तो मैं दर्शन नहीं कर पाउंगी। इस पर शख्स कहता है कि आप अंदर जा ही नहीं पाओगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

नाक पर फ्रैक्चर की डाली थी वीडियो

sara ali khan

इससे पहले सारा ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की थी। जिसमें इनकी नाक टूटी हुई नजर आ रही थी। इस वीडियो में सारा अपनी नाक में प्रैक्चर होने की जानकारी दे रही थी। इस वीडियो के साथ सारा ने लिखा- सॉरी अम्मी, अब्बा, इग्गी… नाक काट दी मैंने। सारा की ये वीडियो भी लोगों को काफी पसंद आई थी।

‘अतरंगी रे’ में आने वाली हैं नजर

sara ali khan

अभी तक सारा अली खान ने कुल पांच फिल्म में काम किया है। 25 साल की सारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 से की थी। इनकी पहली फिल्म का नाम केदरानाथ था। ये फिर हिट साबित हुई थी। इसके बाद ये सिंबा फिल्म में नजर आई थी। वहीं सारा अली खान जल्द ही फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग कुछ समय पहले ही सारा ने पूरी की है। ये फिल्म आनंद एल राय द्वारा बनाई जा रही है। इस फिल्म में सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी। सारा की यह छठी बॉलीवुड फिल्म है।

sara ali khan

इससे पहले सारा अली खान कूली नंबर वन में नजर आई थी l सारा और वरुण धवन की ये फिल्म Ott पर रिलीज की गई थी। ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर की सुपरहिट फिल्म कूली नंबर वन का रीमेक थी। हालांकि दर्शकों को इस फिल्म का रीमेक पसंद नहीं आया और ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। ऐसे में सारा को ‘अतरंगी रे’ फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

Back to top button