Viral

कैब ड्राइवर को पीटने वाली लड़की का एक और वीडियो हुआ वायरल, अब पड़ोसी से भिड़ती आई नजर

लखनऊ के अवध चौराहे पर कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारने वाली लड़की प्रियदर्शिनी यादव की अब एक ओर वीडियो सामने आई है। जिसमें ये अपने पड़ोसी से लड़ाई कर रही है। प्रियदर्शिनी यादव की इस वीडियो को देखकर हर कोई इन्हें एक बार फिर से ट्रोल कर रहा है। प्रियदर्शिनी यादव की वायरल हो रही नई वीडियो में ये काले रंग के गेट को लेकर हंगामा कर रही हैं और पड़ोसी से लड़ाई कर रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि ये बदतमीजी से पड़ोसी से बात कर रही हैं और अपने पड़ोसी के काले गेट पर आपत्ति जता रही हैं। वीडियो में ये कहते हुए सुनाई दे रही हैं कि वे अपने गेट को काले रंग से नहीं पुतवा सकते हैं। क्‍योंकि इस इलाके में इंटरनैशनल ड्रोन उड़ते हैं और इससे पूरी कॉलोनी की जान को खतरा है।

ये वहां मौजूद पुलिसवाले से भी पूछती है कि क्‍या ये (पड़ोसी) काले रंग से अपना गेट पुतवा सकते हैं। तो पुलिसकर्मी नहीं में जवाब देता है। वीडियो में प्रियदर्शिनी को पुलिसकर्मी काफी समझाने की कोशिश करते हुए भी नजर आ रहा है। लेकिन ये फिर भी मान नहीं रही है। ये पुलिस वालों से बात करते हुए उन्हें पड़ोसी के खिलाफ ऐक्‍शन लेने की मांग कर रही है। साथ ही ये अपने पड़ोसी पर आरोप लगा रही हैं कि उन्‍होंने उसे मां बहन की गालियां दीं और कहा कि वो बराम ओबामा की बेटी है क्‍या। लड़की की बातों पर वहां मौजूद लोग हंसते हुए भी नजर आते हैं। प्रियदर्शिनी अपने पड़ोसी से कह रही है कि वह अपने गेट का रंग कुछ और करवाए।

प्रियदर्शिनी यादव की वायरल हो रही ये वीडियो पुराना बताई जा रही है। लेकिन इस वीडियो में एक बार फिर से ये लोगों से लड़ाई करते हुए नजर आ रही हैं।

कैब ड्राइवर से की थी मारपीट

प्रियदर्शिनी यादव ने कुछ दिनों पहले एक कैब ड्राइवर से मारपीट की थी। इस मारपीट की वीडियो काफी वायरल हुई थी। इस वीडियो में ये कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारते हुए और गंभीर आरोप लगाते हुए नजर आई थी। वीडियो देखकर लोगों ने प्रियदर्शिनी यादव की गिरफ्तारी की मांग की थी। वहीं जब पुलिस ने मामले की जांच की तो प्रियदर्शिनी यादव द्वारा कैब वाले पर टक्कर मारने के आरोपों को गलत पाया। इतना ही नहीं पुलिस ने प्रियदर्शिनी यादव के खिलाफ केस भी दर्ज किया।

वहीं केस दर्ज होने के बाद प्रियदर्शिनी यादव ने अपनी एक वीडियो बनाई और इस वीडियो में ये अपनी सफाई पेश करते हुए नजर आई। सफाई पेश करते हुए प्रियदर्शिनी यादव ने कहा कि वो बीमार हैं। उसे हार्ट, ब्रेन और किडनी प्रॉब्‍लम है। दो सालों से कुछ लोग उसे मारने का प्रयास कर रहे हैं। अवध चौराहे पर रेड सिग्‍नल होने के बाद भी कैब ड्राइवर स्‍पीड से कार चलाते हुए आ रहा था जिसकी वजह से उसे टक्‍कर लग गई। इसलिए उसे गुस्सा आ गया है।

Back to top button