दिलचस्प

16 साल के लड़के को हुआ बेस्ट फ्रेंड की मम्मी से इश्क, उम्र में है 29 साल बड़ी और 7 बच्चों की मां

बेस्ट फ्रेंड की मम्मी पर आया 16 साल के लड़के का दिल, शादी भी कर ली, पढ़ें अजब गजब Love Story

प्यार जब भी किसी से होता है तो बस हो जाता है। फिर हमारा दिल ये नहीं देखता कि सामने वाला आप से उम्र में छोटा है, बड़ा है, उसका रंग रूप कैसा है, वह रिश्ते में आपका क्या लगता है। प्यार कभी भी, कहीं भी, किसी से भी हो सकता है। फिर वह आपके दोस्त की मम्मी ही क्यों न हो। हम सभी अपने दोस्तों के घर आते जाते रहते हैं। जब दोस्त की मां सामने आती है तो उन्हन आंटी कहते हैं। हमारे मन में उन्हें लेकर कोई भी गंदे विचार नहीं आते हैं।

boy got married to best friend mother Marilyn Buttigieg

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अनोखी लव स्टोरी सुनाने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स को अपने ही बेस्ट फ्रेंड की मम्मी से इश्क हो जाता है। इतना ही नहीं वह उनसे शादी भी कर लेता है। अब ये शख्स अपने ही दोस्त का पापा बन गया है। तो आखिर इन दोनों की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई और कैसे ये हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए? चलिए जानते हैं।

boy got married to best friend mother Marilyn Buttigieg

दरअसल ये दिलचस्प लव स्टोरी इंग्लैंड के वेस्ट ससेक्स की है। यहां विलियम स्मिथ नाम के लड़के को अपने दोस्त की मम्मी मर्लिन बटिगिग (Marilyn Buttigieg ) से इश्क हो जाता है। मर्लिन उम्र में विलियम स्मिथ से 29 साल बड़ी हैं। हालांकि उम्र का यह फासला दोनों को एक होने से नहीं रोक पाता है। विलियम अक्सर गेम खेलने अपने फ्रेंड के घर जाता रहता था। यहीं उसकी मुलाकात अपने दोस्त की मम्मी मर्लिन से हुई।

boy got married to best friend mother Marilyn Buttigieg

एक बार मर्लिन की तबीयत खराब हो गई। ऐसे में विलियम बार बार दोस्त के घर जाकर उसकी मम्मी मर्लिन के हालचाल लेने लगा। इस दौरान दोनों एक दूसरे के प्रति भावनात्मक रूप से करीब आ गए। जल्द ही दोनों ने अपने दिल की बात एक दूसरे से कह दी और फिर वह एकसाथ रिलेशनशिप में रहने लगे। जब ये सब हुआ था तब विलियम की उम्र महज 16 साल थी जबकि उनकी प्रेमिका मर्लिन 31 की थी। इतना ही नहीं मर्लिन के 7 बच्चे भी हैं।

boy got married to best friend mother Marilyn Buttigieg

वर्तमान में दोनों के रिलेशन को 12 साल हो गए हैं। इतना लंबा समय बीतने के बावजूद दोनों अभी भी साथ में खुश है। ये बात साबित करती है कि दोनों एक दूसरे को दिल से प्यार करते हैं, ये कोई फिजिकल आकर्षण नहीं है। विलियम स्मिथ फिलहाल फिल्म प्रोड्यूसर के रूप में काम करते हैं। उनका कहना है कि मर्लिन उनकी ड्रीम वुमन हैं, वे उनसे बहुत प्यार करते हैं।

boy got married to best friend mother Marilyn Buttigieg

विलियम का यह प्यार और कमिटमेंट देख मर्लिन ने उनके सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया। विलियम भी अपनी प्रेमिका के इस मैरिज प्रपोजल को स्वीकार किए बिना नहीं रह पाए। बस फिर क्या था दोनों ने झटपट शादी रचा ली। इस शादी से समाज के कई लोग खुश नहीं थे। उन्हें इस पर हैरानी हुई थी। हालांकि विलियम और मर्लिन ने इस बात की परवाह नहीं की। वर्तमान में वे दोनों हंसी खुशी अपना जीवन बीता रहे हैं।

boy got married to best friend mother Marilyn Buttigieg

ये लव स्टोरी उन सभी लोगों के लिए प्रेरणा है जिन्हें अपने से अधिक या कम उम्र के शख्स में दिलचस्पी है। वैसे आपको यह लव स्टोरी कैसी लगी?

Back to top button