बॉलीवुड

करन देओल के लिए मुसीबत बन गया था पिता सनी देओल का नाम, लोग कहते थे- ‘तू बस अपने बाप के पैसे..

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता सनी देओल के बेटे करन देओल का एक किस्सा इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल कोई बच्चा अपने पिता के प्यार और मार्गदर्शन से बहुत कुछ सीखते हैं, लेकिन फिल्म जगत में इसके बिल्कुल विपरीत है। बॉलीवुड सितारों के बच्चों को अक्सर ही अपने माता-पिता के नाम से ताने सुनने पड़ते हैं। ऐसे में अभिनेता करन देओल को भी अपने पिता सनी देओल को लेकर कई बातें सुननी पड़ती थी जिससे वह काफी परेशान रहते थे। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें करन देओल बताते हैं कि, जब स्कूल में पढ़ते थे तो कैसे उनके पिता सनी देओल की वजह से उन्हें बहुत कुछ सहना पड़ता था।

sunny deol

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान करन देओल ने अपने बचपन का एक किस्सा सुनाया। इस दौरान उन्होंने बताया कि, “एक बार स्कूल में कुछ लड़कों ने उन्हें मिलकर सबके सामने ग्राउंड में पटक दिया। इस दौरान उन पर स्कूल के सारे बच्चे हंसने लगे और कहने लगे कि यकीन नहीं होता कि यह सनी देओल का बेटा है और यह किसी से नहीं लड़ सकता।” करन ने बताया कि, “स्कूल के बच्चे उन्हें इस बात पर जज करते थे कि, अगर वह अभिनेता सनी देओल के बेटे हैं तो उन्हें फाइट करना बहुत अच्छे से आती होगी। कई बच्चे मेरा मजाक उड़ाते थे और ऐसे में मुझे बहुत शर्मिंदगी होती थी।”

sunny deol

इतना ही नहीं बल्कि करन ने बताया कि, उन्हें स्कूल के टीचर्स भी मानसिक तौर पर परेशान करते थे। करन ने अपने टीचर्स के बारे में बताते हुए कहा कि, “एक बार उन्होंने असाइनमेंट को ठीक तरह से नहीं किया था, तब उनके पास टीचर आए और बोले कि तुम बस अपने पिता के पैसे उड़ा सकते हो लेकिन तुम खुद कुछ नहीं कर सकते। कई दिनों तक उनके साथ ऐसा होता रहा उन्हें लगता था कि पिता सनी देओल ही बस उनकी पहचान है और इससे ज्यादा उनकी कोई खास पहचान नहीं है। लेकिन इस बुरे दौर में उन्होंने खुद पर विश्वास रखा और आगे बढ़ते रहें।” 

sunny

परिवार वालों का हमेशा रहा साथ

करन देओल के मुताबिक, “उनके बुरे समय में परिवार वालों ने उनका बहुत साथ दिया। जब भी वह घर में स्कूल की बात बताया करते थे तो उनकी मां उनका हौसला बढ़ाती थी। वहीं उनके पिता सनी देओल भी उनके पास आते थे और कहते थे कि, लोगों की बेकार की बातों पर ध्यान न दें।  

karan deol

बता दें, करन देओल ने फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा। इस फिल्म का निर्देशन पिता सनी देओल ने ही किया था, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई। इस फिल्म में करन देओल के साथ सहर बांबा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म की शूटिंग शिमला में की गई थी। बता दें, अब करन देओल जल्द ही फिल्म ‘अपने’ के सीक्वल में अपने दादा धर्मेंद्र, पिता सनी देओल और चाचा बॉबी देओल के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

Back to top button