बॉलीवुड

संजय दत्त ने कही थी बेटी की टांगें तोड़ने की बात,अब बिकीनी में दिखी तो सौतेली मां ने किया रिएक्ट

बॉलीवुड में स्टार किड्स हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। मीडिया की हेडलाइन बनने के लिए उनका फिल्मों में आना भी जरूरी नहीं होता है। आज के सोशल मीडिया के जमाने में वे अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर ही इंटरनेट पर धूम मचा देते हैं। अब संजय दत्त की बेटी त्रिशाला को ही ले लीजिए।

trishala dutt

त्रिशाला, संजय दत्त की पहली बीवी ऋचा शर्मा की बेटी है। ऋचा और संजय ने 1987 में शादी की थी। शादी के एक साल बाद यानि 1988 में त्रिशाला का जन्म हुआ। ऋचा अपनी बेटी से बहुत प्यार करती थी, लेकिन उन्हें ब्रेन ट्यूमर हो गया था जिसकी वजह से 1996 में उनका निधन हो गया। ऋचा के मरने के बाद उनकी बेटी की कस्टडी नाना नानी ने ले ली। दरअसल तब संजय पर कुछ केस चल रहे थे और उनके नशे की आदत से वह बदनाम भी थे। इसलिए नाना नानी ने त्रिशाला को अपने पास रखना सही समझा।

trishala dutt

trishala dutt

त्रिशाला की मम्मी ऋचा के निधन के बाद संजय ने 1998 में रिया पिल्लई से शादी रचाई लेकिन 2008 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद संजय की लाइफ में मान्यता की एंट्री हुई और 2008 में दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। मान्यता त्रिशाला की सौतेली मां हैं लेकिन इसके बावजूद दोनों के बीच अच्छे संबंध हैं। हाल ही में मान्यता ने अपनी सौतेली बेटी त्रिशाला की तस्वीर पर कमेन्ट कर उनकी तारीफ भी की।

trishala dutt

trishala dutt

दरअसल त्रिशाला दत्त सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। खासकर इंस्टाग्राम पर वह आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी स्विमिंग पूल की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है। इस फोटो में वे पीले रंग की बिकीनी में दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान भी है।

trishala dutt

त्रिशला की इस फोटो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। कमेन्ट सेक्शन में उनकी बहुत तारीफ हो रही है। यहां तक कि उनकी सौतेली मां मान्यता दत्त ने भी फोटो पर कमेंट कर तारीफ़ों के पूल बनध दिए। मान्यता ने कमेंट में लिखा ‘खूबसूरत..’।

trishala dutt

अक्सर देखा जाता है कि बॉलीवुड स्टार किड्स के बच्चे एक्टिंग का करियर ही चुनते हैं। हालांकि त्रिशाला इनसे अलग है। वह एक साइकोथैरेपिस्ट हैं। उन्होंने आम इंसान कीतरह साइकोथैरेपिस्ट बनने के लिए पढ़ाई की और अब वे न्यूयॉर्क में बतौर साइकोथैरेपिस्ट वर्क करती हैं। वैसे संजय दत्त भी यही चाहते थे कि त्रिशाला बॉलीवुड में न आए। इस बात का खुलासा उन्होंने 2016 में अपनी फिल्म ‘भूमि’ के प्रमोशन के दौरान किया था।

trishala dutt

दरअसल एक पत्रकार ने संजय दत्त से सवाल किया था कि ‘आपकी फिल्म भूमि एक बाप बेटी की स्टोरी है। ऐसे में त्रिशाला और अदिति (फिल्म में संजय दत्त की बेटी) में क्या समानताएं आपको नजर आई? इस पर संजय दत्त ने अपने अनोखे स्टाइल में जवाब देते हुए कहा था ‘दोनों के बीच बहुत समानताएं हैं, हालांकि एक अंतर भी है। यदि त्रिशाला एक्टिंग करने के लिए कहेंगी तो मैं उनकी टांगें तोड़ दूंगा, लेकिन अदिति के साथ मैं वैसा नहीं कर सकता हूं।’

वैसे आपको संजय दत्त की बेटी कैसी लगती है हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं।

Back to top button