बॉलीवुड

पहले जमकर इंटीमेट सीन देती थी श्वेता तिवारी, फिर बैठकर घंटों रोती थीं एक्ट्रेस, जानें वजह

श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की एक जानी मानी और बहुत ही खूबसूरत अदाकारा है. वे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अपने दम पर उन्होंने छोटे पर्दे पर बड़ी पहचान बनाई है. वहीं बाद में अभिनेत्री ने हिंदी सिनेमा में भी काम किया और वेब सीरीज में भी वे देखने को मिली है. श्वेता तिवारी को फैंस ने एकता कपूर की वेब सीरीज हम तुम एंड देम में देखा था जिसमें श्वेता तिवारी ने ख़ूब इंटीमेट सीन दिए थे और ख़ूब सुर्खियां भी बटोरीं.

shweta tiwari

श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की बहुत मशहूर एक्ट्रेस है. उन्होंने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया है. जबकि वे हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी है, हालांकि एकता कपूर की वेब सीरीज हम तुम एंड देम को लेकर वे ख़ूब चर्चाओं में रही थी.

shweta tiwari daughter

बता दें कि, इस वेब सीरीज में इंटीमेट सीन देने में श्वेता तिवारी ने सारी हदें पर कर दी थी. फैंस ने उनके हॉट और बोल्ड अंदाज को ख़ूब पसंद किया था, लेकिन उनके मुताबिक़ वे वेब सीरीज में इंटीमेट सीन शूट करने के बाद दरवाजा बंद करके घंटो तक रोया करती थीं.

shweta tiwari

बताया जाता है कि वेब सीरीज के लिए इंटीमेट सीन शूट करने के बाद श्वेता को काफी बुरा लगता था और वे पछतावा करने के लिए वैनिटी वैन में खुद को बंद करके रोती रहती थीं. इसका ख़ुलासा खुद श्वेता तिवारी ने अपने एक साक्षात्कार में किया था. श्वेता ने कहा था कि, इंटीमेट सीन शूट करने के दौरान उन्हें बहुत बुरा लगता था. उनके मुताबिक, वे गलत कर रही हैं और ये नहीं कर सकती हैं. हालांकि इसके बावजूद श्वेता ने जमकर इंटीमेट सीन दिए थे. जिसे देखकर फैंस के भी होश उड़ गए थे.

shweta tiwari

बेटी ने दी थी वेब सीरीज में काम करने की सलाह..

अपने साक्षात्कार में श्वेता तिवारी ने बताया था कि उन्हें इस वेब सीरीज में काम करने की प्रेरणा और सलाह उनकी बेटी पलक चौधरी से मिली थी. श्वेता ने कहा था कि जब उनके पास वेब सीरीज की स्क्रिप्ट आई थी तो उन्होंने अपनी बेटी को इसके बारे में बताया था. जहां पलक ने मां से इसमें काम करने के लिए कहा था.

श्वेता ने बताया था कि, उन्हें उनकी बेटी पलक ने कहा था कि ऑनस्क्रीन किस करने में किसी तरह की कोई बुराई नहीं है.

shweta tiwari

बता दें कि, यह वेब सीरीज 6 दिसंबर 2019 को प्रदर्शित हुई थी. श्वेता के बोल्ड और हॉट अंदाज के कारण यह ख़ूब सुर्ख़ियों में रही थी.

shweta tiwari

बता दें कि, फिलहाल श्वेता तिवारी ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का हिस्सा है और वे इस शो के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुई है.

Back to top button