बॉलीवुड

1 मिनट के लिए रेखा ने वसूले 7 करोड़ रुपये, इस टीवी सीरियल के प्रोमो में मचा रही धूम

हिंदी सिनेमा की दिग्गज़ और सदाबहार अदाकारा रेखा ने फ़िल्मी दुनिया में खूब नाम कमाया है. बॉलीवुड को रेखा ने कई शानदार फ़िल्में दी है. बहुत छोटी सी उम्र में ही माँ के कहने पर रेखा ने फ़िल्मी दुनिया में काम करना शुरू कर दिया था. क्योंकि उनकी पारिवारिक स्थिति आर्थिक रूप से ठीक नहीं थी और उनका बड़ा परिवार था. ऐसे में न चाहते हुए भी रेखा को फिल्मों में काम करना पड़ा. हालांकि बाद में रेखा ने बॉलीवुड में काम करने को अपनी खुशनसीबी बताया था.

रेखा ने हिंदी सिनेमा में वो मुकाम हासिल किया है जिसका हर एक अदाकारा सपना देखती हैं. रेखा का करियर बहु लंबा और सफ़ल रहा है. रेखा ने अदाकारी तो दमदार की ही है, वहीं उन्होंने अपने ख़ूबसूरती और बेहतरीन डांस से भी हर किसी का दिल जीता है. रेखा लंबे समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर है, हालांकि वे अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

rekha

बता दें कि, हाल ही में रेखा को स्टार प्लस के नए शो ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ को पेश करने के लिए स्क्रीन पर देखा गया है. रेखा इसमें अपने खूबसूरत अंदाज में नज़र आ रही हैं. रेखा को टीवी पर देखकर हर कोई हैरान रह गया है. उन्हें लेकर उनके तमाम चाहने वालों के बीच बेसब्री बढ़ गई है. फैंस इस दिग्गज़ अदाकारा को देखने के इंतज़ार में हैं.

हाल ही में रेखा को एक प्रोमो वीडियो में देखा गया था, वहीं अब स्टार प्लस ने फिर से एक नया प्रोमो जारी किया है. इसी बीच रेखा को इस प्रोमो के लिए दी जाने वाली फीस का भी खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि, रेखा को महज छोटे से काम के लिए करोड़ों रूपये का भुगतान किया गया है.

rekha

प्रोमो में नजर आई रेखा…

रेखा का प्रोमो वीडियो काफी सुर्ख़ियों में है. वे ‘गुम है किसी के प्यार में’ के प्रोमो के लिए स्पेशल अपियरेंस में नजर आ रही हैं. सूत्रों ने इसे लेकर कहा है कि, ”रेखा के समानांतर कोई नहीं है. हम सभी जानते हैं कि उनका करिश्मा असीम है और वह शो के लॉन्च के समय पहले प्रोमो का भी हिस्सा थीं. शो का शीर्षक बॉलीवुड के सबसे मधुर गीतों में से एक से प्रेरित है और इस गाने का उनके दिल में एक विशेष स्थान है. यह वास्तव में अद्भुत है कि वह दूसरे प्रोमो का भी हिस्सा हैं जो शो में सई और विराट की प्रेम कहानी के बीच परेशानी के बारे में है.”


एक मिनट के लिए 5 से 7 करोड़ रूपये…

खबरें आई है कि रेखा ने महज एक मिनट के प्रोमो के लिए भारी भरकम रकम ली है. उन्हें इस छोटे से काम के लिए 5 से 7 करोड़ रुपये की मोटी-तगड़ी फीस दी गई है.

rekha

नील भट्ट ने रेखा के लिए कही बड़ी बात…

रेखा का प्रोमो शो में विराट के रोल में नज़र आने वाले अभिनेता नील भट्ट ने भी साझा किया है. उन्होंने रेखा के लिए कहा कि, ‘कौन यह जानकर उत्साहित नहीं होगा कि रेखा जी फिर से हमारे शो का हिस्सा बनने जा रही हैं. उन्हें गुम हैं किसी के प्यार में के साथ जुड़ना हमारे लिए सम्मान की बात है. वह अपने साथ वह सारी शान लेकर आती हैं, जिसे एक दर्शक के तौर पर हमने हमेशा संजोया है. मेरा पसंदीदा हिस्सा वह था जिस तरह से वह शो का नाम कहकर प्रोमो को खत्म करती है. मैं बचपन से ही एक उत्साही प्रशंसक रहा हूं और उनके ही मंच पर अभिनय करना रोंगटे खड़े कर देता है.’

rekha gum hai kisi ke pyar me

रेखा के बारे में आगे नील भट्ट ने कहा कि, ”मेरे जीवन में कम से कम एक बार उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना मेरा सपना रहा है. साथ ही, सम्राट की फिर से एंट्री के बारे में आने वाले ट्विस्ट के साथ दर्शक अपनी सीटों के किनारे पर हैं और मुख्य पात्रों के बीच बहुत सी अनकही चीजों के साथ बहुत से ड्रामा देखने मिलेगा. उसके वापसी के बाद पारस्परिक संबंध बदल सकते हैं. कहना गलत नहीं होगा कि आगामी दिलचस्प घटनाएं फैंस का खूब मनोरंजन करने वाली है.”

rekha gum hai kisi ke pyar me

बाल कलाकार के रूप में करियर की शुरुआत करने वाली रेखा की प्रमुख फिल्मों में सावन भादो, ऐलान, रामपुर का लक्ष्मण, धर्मा, कहानी किस्मत की, नमक हराम, प्राण जाए पर वचन ना जाए, धर्मात्मा, दो अंजाने, खून पसीना, गंगा की सौगंध, घर, मुकद्दर का सिकंदर, सुहाग, मिस्टर नटवरलाल, खूबसूरत, सिलसिला, उमराव जान, निशान, अगरर तुम ना होते, उत्यव, खून भरी मांग, इजाजत, बीवी हो तो ऐसी, भ्रष्टाचार, फूल बने अंगारे, खिलाडि़यों का खिलाड़ी, आस्था, बुलंदी, जुबैदा, लज्जा, दिल है तुम्हारा, कोई मिल गया, क्रिश, सदियां, सुपर नानी और शमिताभ शामिल है.

Back to top button