विशेष

19 की उम्र में मचाई आफ़त, अंडरवियर में छिपाती थी महंगी चीज, हुस्न के आगे सारा-जान्हवी भी फेल

आज छोटी उम्र में बच्चे बड़े-बड़े कारनामे कर जाते हैं. एक कारनामा ऐसा होता है जिस पर माता-पिता और परिवार एवं समाज को गर्व होता है और सभी का सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है. वहीं एक कारनामा माता-पिता और परिवार का सिर शर्म से झुका देने वाला भी होता है. ऐसा ही एक खतरनाक और बुरा कारनामा किया है लॉरेन नाम की लड़की ने. लड़की की उम्र महज 19 साल है और वो इस छोटी सी उम्र में ड्रग्स सप्लाई का काम करती थी, लेकिन कानून ने उस पर शिकंजा कस दिया है और उसे उसके बुरे कर्मों की सजा मिल रही है.

Lorraine Bauer

बता दें कि, यह मामला ब्राजील का है. ब्राजील की एक महज 19 साल की लड़की ड्रग्स सप्लाई करके खुद को बहुत चतुर और चालाक समझती थी लेकिन जब इस मामले में उसका नाम सामने आया और पुलिस ने उसे रंगेहाथों पकड़ा तो सारी चालाकी और सारी चतुराई धरी की धरी रह गई. लड़की अपने हुस्न की ख़ूबसूरती में मशगूल थी. खूबसूरती भी ऐसी कि बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां इस मामले में पीछे छूट जाए. हालांकि काम ऐसे कि जिसके बारे में सुनकर बड़े-बड़े लोग भी हैरान रह जाए.

Lorraine Bauer

लॉरेन सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय और पॉपुलर है. सोशल मीडिया पर उसे हजारों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. उसकी कई ख़ूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएगी. वो बड़ी चतुराई से पुलिस को बेवकूफ बनाकर अपने अंडरगार्मेंट्स में छिपाकर ड्रग्स सप्लाई करती थी. हालांकि उसके काले कारनामे का ख़ुलासा बहुत जल्द ही हो गया. इस मामले में उसके बॉयफ्रेंड की भी गिरफ़्तारी हुई है.

Lorraine Bauer

जानकारी मिली है कि, लंबे समय से लॉरेन ड्रग्स का काम कर रही थी. वो बड़ी चालाकी के साथ बुरे काम को अंजाम दे रही थी. वो अपने अंडरवियर और ब्रा में ड्रग्स छिपा लेती थी. जिससे कि वह पकड़ में न आए. पुलिस ने उसे रंगेहाथों दॄसग की सप्लाई के दौरान ही पकड़ा है. पुलिस ने बताया कि लॉरेन एक होटल में ड्रग्स की सप्लाई के लिए ठहरी हुई थी.

Lorraine Bauer

लॉरेन जिस क्षेत्र में ठहरी हुई थी और ड्रग्स बेचने का काम कर रही थी वो क्षेत्र ड्रग्स के लिए ही जाना जाता है. जहां कई ड्रग्स माफिया का निवास है. पुलिस को 19 साल की इस लड़की पर शक हुआ तो पुलिस ने उसकी तलाशी ली. जहां पुलिस ने पाया कि उसके अंडर वियर और ब्रा में ढेर सरे ड्रग्स के पैकेट थे.

Lorraine Bauer

वहीं पुलिस ने लड़की के पास से ड्रग्स के सैकड़ों बैग्स और ड्रग्स की गोलियां बरामद की है. बता दें कि, लॉरेन गांजा और कोकेन की सप्लाई करती थी. न केवल होटल से बल्कि पुलिस ने लॉरेन के घर से भी ड्रग्स बरामद की है. लॉरेन जिस होटल में रुकी थी वहां पुलिस ने छापेमारी की और लॉरेन के साथ ही उसके बॉयफ्रेंड को भी धर दबोचा.

Lorraine Cutier

फिलहाल इस मामले में लॉरेन और उसके बॉयफ्रेंड दोनों पर पुलिस ने शिकंजा कसते हुए दोनों को जेल भेज दिया है.

Lorraine Bauer

परिवार ने कहा- किए की सजा मिलनी चाहिए…

इस मामले में लॉरेन के परिवार ने उसके बुरे कामों पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि उसे उसके किए की सजा तो मिलनी ही चाहिए. परिवार ने माना कि उनकी बेटी गलत लोगों के बीच फंस गई थी.

Lorraine Bauer

Back to top button