बॉलीवुड

बहन शिल्पा व जीजा राज उठाते हैं शमिता शेट्टी का सारा खर्चा? एक्ट्रेस ने दिया इसका जवाब

पॉर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा इस समय पुलिस की हिरासत में हैं और 7 अगस्त को इनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से इनकी साली और शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को काफी ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल शमिता शेट्टी को हाल ही में सैलून में स्पॉट किया गया था। जिसके बाद से शमिता शेट्टी ट्रोलर के निशान पर आ गई।

इनको ट्रोल करते यहां तक कहा गया कि इनका सारा खर्च इनकी बहन व जीजा उठाते हैं। दरअसल शमिता अपनी बहन के साथ रहती हैं। ऐसे में इनके खर्च को लेकर ये बाते कही जाने लगी। सोशल मीडिया में चल रही इन्हीं अफवाहों पर अब शमिता का जवाब आया है और इन्होंने बताया है कि कैसे वो अपना खर्च खुद उठा रही है।

अपना ख्याल खुद रखती हूं

शमिता शेट्टी ने एक बयान जारी कर कहा है कि, ‘मैं ये स्पष्ट कर दूं कि मैं अपना ख्याल खुद रखती हूं और किसी पर निर्भर नहीं हूं। वहीं शिल्पा के साथ तुलना किए जाने पर भी इन्होंने अपनी बात रखी और कहा कि मैं हमेशा अपनी बड़ी बहन की तरह बनने की ख्वाहिश रखती हूं। शमिता के अनुसार उन्हें शिल्पा से तुलना करने पर बुरा नहीं लगता। लेकिन वे अक्सर सोचती थीं कि लोग कैसे उम्मीद कर सकते हैं कि दो व्यक्ति जीवन में समान चीजें हासिल करेंगे?

आ सकती हैं ‘बिग बॉस 15’ में नज़र

खबरों के अनुसार शमिता शेट्टी जल्द ‘बिग बॉस 15’ में नज़र आ सकती हैं। कहा जा रहा है कि शमिता को शो मेकर्स ने अप्रोच किया है। हालांकि शिल्पा ने अभी तक अपनी हामी नहीं दी है। लेकिन ये शो करने पर विचार कर रही हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले भी शमिता इस शो में नजर आ चुकी हैं और इस शो का हिस्सा रह चुकी हैं। हालांकि बहन शिल्पा की शादी के कारण शमिता को ये शो बीच में ही छोड़ना पड़ गया था। वहीं अब खबरें आ रही हैं एक बार फिर से बिग बॉस शो इन्हें ऑफर किया गया है।

किया है कई फिल्मों में काम

शमिता शेट्टी ने अमिताभ बच्चन और शाहरुख ख़ान की फिल्म ‘मोहब्बतें’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा ये ओर भी फिल्म में नजर आ चुकी हैं। लेकिन शमिता का बॉलीवुड करियर सक्सेसफुल नहीं रहा।

गौरतलब है कि राज कुंद्रा को 19 जुलाई को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था। इन पर एडल्ट मूवीज बनाने और उन्हें अपलोड करने का आरोप है। क्राइम ब्रांच को इनके लैपटॉप से 68 एडल्ट मूवीज भी मिली है। इसके अलावा इन्होंने गिफ्तार होने से पहले  iPhone से अपना iCloud अकाउंट डिलीट कर दिया था। हालांकि क्राइम ब्रांच ने आईक्लाउड को रिट्रीव कर लिया है।

इस मामले को लेकर पुलिस ने शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की है। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से पुलिस ने करीब 6 घंटे तक पूछताछ की थी। वहीं हाल ही में शिल्पा ने एक बयान जारी किया था और कहा था कि मीडिया द्वारा मुझ पर बहुत सारे अनुचित आरोप लगाए गए। ट्रोल किया गया, न केवल मुझे बल्कि मेरे परिवार को भी इन सभी चीजों का सामना करना पड़ा। मैंने अभी तक इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है। मैं इस मामले में आगे भी चुप्पी साधे रहने वाली हूं।

Back to top button