Viral

कैब चालक को पीटने वाली लड़की बोली- ड्राइवर 100 लोगों के साथ आया और मुझे पीटा

लड़की बोली-100 लोगों ने मुझे मारा और 300 मी. तक घसीटा, सीसीटीवी फुटेज से सामने आयी सच्चाई

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कैब ड्राइवर की पिटाई करने वाली लड़की प्रियदर्शनी नारायण ने अपनी सफाई दी है। उसने पुलिस की ओर से एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस पर ही लापरवाही के आरोप लगाए हैं। प्रियदर्शनी का कहना है कि, कैब ड्राइवर के साथ 100 लोग थे जिन्होंने उसे 300 मीटर तक घसीट कर मारा था, साथ ही उसकी हड्डी भी तोड़ दी, लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया और पुलिस चुपचाप देखती रही।

प्रियदर्शनी ने अपने बयान में कहा कि,” 30 जुलाई की रात वह वॉक पर गई थी। ऐसे में घर लौटते समय अवध चौराहे पर रोड क्रॉस कर रही थी, तभी एक कैब ने सिग्नल तोड़ कर गाड़ी आगे बढ़ा दी, जो मेरे पैर से छू कर गई। वहीं पास में पुलिस वाले भी खड़े थे लेकिन उन्होंने गाड़ी वाले को नहीं रोका। प्रियदर्शनी ने बताया कि, कैब ड्राइवर मोबाइल चलाते हुए ड्राइव कर रहा था। 

priyadarshani

इसके अलावा जब प्रियदर्शनी से लूटपाट की धारा पर सवाल पूछे गए तो उसने बताया कि, “पुलिस ने मेरे खिलाफ जो धारा दर्ज की है वह लूटपाट की है। मैंने लूटपाट कहां की पुलिस मुझे वीडियो दिखाएं। कैब ड्राइवर झूठ बोल रहा है कि, उसका 60 हजार रुपए का नुकसान हुआ है। प्रियदर्शनी ने आगे कहा कि, उसका मानसिक इलाज चल रहा है जिसके कारण उसे प्रतिदिन वॉक करनी पड़ती है।

हर रोज की तरह वह 30 जुलाई की रात को भी वॉक पर निकली थी। ऐसे में चौराहे पर कैब ड्राइवर ने सिग्नल तोड़ कर अपनी गाड़ी आगे बढ़ा दी जो मेरे पैर से छूती हुई गईरुपए उस समय मेरा दिल दहल गया था और लगा कि जैसे कार मेरे ऊपर ही चढ़ जाएगी।” 

priyadarshani

बता दें, प्रियदर्शनी ने इंस्टाग्राम पर भी सफाई देते हुए कहा है कि, “सभी लोग मुझे ही दोषी ठहरा रहे हैं… मैंने उसे क्यों मारा इस बात को कोई भी जानना नहीं चाहता। जब सिग्नल रेड था तब मैं रोड क्रॉस कर रही थी, तभी गंजेड़ी ड्राइवर ने मुझे टक्कर मार दी। भगवान की कृपा से मैं बच गई लेकिन वह अपनी गलती नहीं मान रहा था और बहस कर रहा था।

यही वजह थी कि, मैंने उसे थप्पड़ मारा… अगर किसी व्यक्ति को लगता है कि, मैंने गलत किया है या फिर कानून अपने हाथ में लिया है तो इसके लिए मैं माफी मांगती हूं.. लेकिन चुप रहने की बजाय में जवाब देना सही समझती हूं। संघी और भक्त मुझे एक फेमिनिस्ट कह रहे हैं, लेकिन मैं उन्हें बता दूं कि यह कम से कम मरने और कैंडल मार्च निकलवाने से तो अच्छा ही है।” 

priyadarshani

जाने क्या है पूरा मामला?

दरअसल लखनऊ में कृष्णा नगर के अवैध चौराहे पर प्रियदर्शनी ने एक उबर के ड्राइवर को जमकर पीटा और साथ ही उसका फोन भी तोड़ दिया। इतना ही नहीं बल्कि लगभग आधे घंटे तक बीच चौराहे पर यह सब ड्रामा चलता रहा और प्रियदर्शनी ड्राइवर को थप्पड़ पर थप्पड़ मारती रही। थोड़ी ही देर में यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो गया जिसके बाद ट्विटर पर हैशटैग #ArrestLucknowGirl ट्रेंड करने लगा। इस दौरान एक पुलिसकर्मी बीच-बचाव की कोशिश भी करता रहा लेकिन महिला जरा भी नहीं रुकी, वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला काफी बढ़ गया और सभी लोग सच को सामने लाने के लिए जोर देने लगे। ऐसे में फिर पुलिस ने महिला के खिलाफ लूट और मारपीट करने का केस दर्ज कर दिया।

सीसीटीवी फुटेज से सामने आई सच्चाई

अवध चौराहे पर लगे सीसीटीवी फुटेज से महिला की सारी पोल खुल गई। उससे यह साफ पता चल रहा है कि, आखिर मामला शुरू कैसे हुआ था। इस फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि, लड़की चलती गाड़ियों के बीच में रोड क्रॉस करने की कोशिश कर रही है। ऐसे में लड़की अचानक कैब के सामने आ जाती है। वहीं कैब ड्राइवर ब्रेक लगाकर गाड़ी रोकने की कोशिश करता है। तभी लड़की अचानक आती है और ड्राइवर के साथ मारपीट शुरू कर देती है। यही सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद कई लोग महिला की गिरफ्तारी की मांग करने लगे और ट्विटर पर हैशटैग #ArrestLucknowGirl ट्रेंड करने लगा। 

Back to top button