बॉलीवुड

बागबान’ फिल्म की इस अभिनेत्री की पति ने की जमकर पिटाई, कोर्ट में अर्जी लगा मांगा तलाक

कई प्रसिद्ध शो में नजर आ चुकी एक्ट्रेस आरजू गोवित्रिकर ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है और तलाक का केस फाइल किया है। ‘बागबान’ फिल्म में काम कर चुकी आरजू गोवित्रिकर के अनुसार उनके पति सिद्धार्थ सभरवाल उनको धोखा दे रहे हैं और कई सालों से ये घरेलू हिंसा का सामना कर रही हैं। आपको बता दें कि आरजू गोवित्रिकर पॉप्युलर एक्ट्रेस अदिति गोवित्रिकर की बहन हैं।

साल 2019 में किया था केस दर्ज

पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए अभिनेत्री ने साल 2019 में घरेलू हिंसा का केस फाइल किया था। हालांकि उस समय इन्हें लगा कि शायद समय के साथ सब सही हो जाएगा। लेकिन इनके रिश्ते सुधरने की जगह और खराब हो गए और अब आरजू गोवित्रिकर ने सिद्धार्थ सभरवाल से तलाक लेने का फैसला कर लिया है।

आरजू के अनुसार उनके पति शराब पीते हैं। शराब पीने को लेकर ही उनकी पति से लड़ाई हुई थी। ऐसी ही एक लड़ाई में उनका पति उन्हें सुबह के 4 बजे घसीटते हुए बाथरूम में ले गया और बुरी तरह पीटा। वहीं अब इन्होंने पति से तलाक लेने के लिए केस फाइल किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arzoo Govitrikar (@arzoogovitrikarr)


इन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं आपको बता दूं कि मेरे पास अभी भी वो चैट और सीसीटीवी फुटेज है, जिसमें वह मेरे साथ मारपीट करता दिख रहा है। वही मुझे न्याय दिलाएगा।’

इस पूरे मामले पर बात करते हुए आरजू ने कहा कि बस बहुत हुआ। बर्दाश्त की भी हद होती है। मैं अब इस झूठ को और सहन करने वाली नहीं हूं। मैंने अपने आत्मसम्मान को भी ताक पर रख दिया। मैंने संभालने की बहुत कोशिश की। लेकिन पानी सिर तक पहुंच गया। मैं सिद्धार्थ के साथ अपना रिश्ता आगे नहीं चला पाई। मैंने अब तक मीडिया में इस बारे में बात नहीं की थी।

आरजू गोवित्रिकर ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटव्यूर में कहा कि ‘मैं आपको बताना चाहती हूं कि उसने मुझे मेरी गर्दन से पकड़ा और फ्लैट से बाहर निकालने की कोशिश की गई। उसने मुझे थप्पड़ मारा। मेरे पेट में लात मारी। ऐसे भी कई दिन थे जब मुझे बड़ी बेरहमी से मारा-पीटा गया और मैं बाहर नहीं निकल पाई। मैं नहीं चाहती थी कि मेरी चोट के निशान दिखें।’

आरजू के अनुसार मारने के साथ-साथ उनके पति उन्हें गंदी-गंदी गालियां भी देते थे। उसने ये तक कहा कि मैं बाई हूं। ये सब सुनकर मुझे ब्लैक आउट होने लगे। मेरे हाथ और टांगों में सूजन आ जाती थी। मुझे नींद नहीं आती थी।

शादी के दो साल बाद किया था मारना शुरू

आरजू गोवित्रिकर के मुताबिक सिद्धार्थ ने उनपर सबसे पहले हाथ शादी के दो साल बाद उठाया था। वहीं तीन साल बाद इन्हें एक बेटा हुआ। जिसके बाद इनके बीच ओर दूरी आ गई। आरजू के अनुसार मुझे पता चला कि उसकी एक रशियन गर्लफ्रेंड थी। वो उससे लगातार चैट करता था। जब मैंने उससे इस बारे में बात भी की थी। मुझे नहीं पता कि अब वो दोनों साथ हैं या नहीं क्योंकि अब मेरा पति अलग रहता है।

आरजू ने कहा कि उनके पति ने उनसे कहा है कि वह कानूनी सिस्टम को अच्छी तरह जानते हैं और अब वह उन्हें 15 सालों तक नचाएगा। आपको बता दें आरजू गोवित्रिकर पेशे से एक इंजिनियर थीं। लेकिन बहन अदिति गोवित्रिकर के कहने पर वह नौकरी छोड़कर मॉडलिंग और ऐक्टिंग में आ गईं। आरजू ने कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर रखा है और ये ‘सीआईडी’, ‘नागिन 2’, ‘एक लड़की अनजानी सी’ और ‘घर एक सपना’ जैसे शोज में नजर आईं।

Back to top button