बॉलीवुड

बेल बॉटम में इंदिरा गांधी के लुक में लारा को देख हर कोई हुआ हैरान, फैंस ने कर दी अवॉर्ड की मांग

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि ट्रेलर देखने के बाद हर कोई अक्षय कुमार से ज्यादा अभिनेत्री लारा दत्ता की तारीफ कर रहा है। दरअसल इस फिल्म में लारा दत्ता प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में हैं। इस रोल को अच्छे से निभाने के लिए लारा ने खूब मेहनत की है और इनकी मेहनत ट्रेलर में साफ नजर आ रही हैं।

Bell Bottom

प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तरह दिखने के लिए लारा ने जो मेकअप किया है। उसने हर किसी को हैरान कर दिया है। क्योंकि मेकअप के बाद लारा को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। जिसने भी ये ट्रेलर पहली बार देखा है। वो लारा दत्ता को पहचान पाने में नाकाम रहा है। लारा दत्ता का मेकअप इतनी बाखूबी से किया गया है कि ये एकदम अलग लग रही हैं और पहचान में तो बिल्कुल नहीं आ रही हैं।

लिया प्रोस्थेटिक्स मेकअप का सहारा

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद लारा दत्ता और उनके मेकअप आर्टिस्ट की सोशल मीडिया पर खूब सराहना की जा रही है। लोगों का कहना है कि लारा इंदिरा गांधी के रूप में एकदम फिट लगी रही हैं और हूबहू इंदिरा लग रही हैं। इस रोल के लिए लारा ने प्रोस्थेटिक्स मेकअप का सहारा लिया है और इस मेकअप की मदद से पूरी तरह से इंदिरा लग रही हैं।

लारा के अलावा इनके मेकअप आर्टिस्ट की खूब तारीफ की जा रही है और लोग लाला के मेकअप आर्टिस्ट को इनाम तक देने की बात कर रहे हैं। एक यूजर ने मेकअप आर्टिस्ट की तारीफ करते हुए लिखा कि  मेकअप आर्टिस्ट को नेशनल
अग्रिम पुरस्कार मिलना चाहिए। क्या किसी ने गौर किया?? वो है #लारादत्त, अभूतपूर्व कार्य, #बेलबॉटमट्रेलर।

जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि ओएमजी यह है #लारा दत्ता हमारी मिस यूनिवर्स.. इस फिल्म की प्रतीक्षा कर रहा हूं ..

अक्षय कुमार बनें हैं अंडरकवर अधिकारी

इस फिल्म में अक्षय कुमार एक अंडरकवर अधिकारी का रोल अदा कर रहे हैं। जिन्हें भारत सरकार द्वारा चार अपहर्ताओं से 240 यात्रियों को बचाने का काम सौंप गया है। इस फिल्म में 80 का दशक दिखाया गया है। ये फिल्म विमान अपहरण की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।

akshay kumar

इस फिल्म में अक्षय के अलावा लारा दत्ता , वाणी कपूर और हुमा कुरैशी लीड रोल में है। आपको बता दें कि कोरोना काल के दौरान जहां बड़े एक्टर अपनी फिल्मों को रिलीज करने से बच रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार ने इस फिल्म की थिएटर में ही रिलीज करने का फैसला किया है। ये फिल्म 3D में भी रिलीज की जाएगी। अगर कोरोना के हालात देश में सही रहे तो इस फिल्म को 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया जाएगा। पहले इस फिल्म को 27 जुलाई को रिलीज किया जाना था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय की इस फिल्म को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा आडवाणी और निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है। जबकि रणजीत तिवारी ने इसे डायरेक्ट किया है।

Back to top button